ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श किया
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 6:03:28 PM
सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने उच्च स्तरीय बैठक में नेपाल बॉर्डर पर उठ रही समस्याओं के समाधान पर विचार विमर्श किया

रक्सौल। लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक एवं सांसद डॉक्टर संजय जयसवाल ने आज नेपाल में जाने वाली भारतीय गाड़ियों से संबंधित विषय को गभीरता से लेते हुए आईसीपी में जाकर कस्टम के डीसी श्री आशुतोष कुमार सिंह एवं आईसीपी के प्रमुख विकास मिश्रा के साथ उच्च स्तरीय बैठक की एवं पूरे हालात की जानकारी ली। उन्होंने नेपाल के बॉर्डर पर उठ रही समस्या के समाधान पर विचार विमर्श किया।

 
डॉक्टर जयसवाल ने कहा कि नेपाल के साथ हमारा विशेष मैत्री संबंध है, बेटी-रोटी का संबंध है। अगर किसी भी प्रकार की कोई कठिनाई स्थानीय स्तर पर उठती है तो उसे कस्टम को अपने स्तर से दूर करने का प्रयास करना चाहिए। श्री आशुतोष कुमार सिंह ने बताया की नेपाल के अधिकारियों से बातचीत हुई है और भारतीय गाड़ियों के प्रवेश के लिए रहने वाली एक काउंटर को बढ़ाकर दो-तीन काउंटर की जाने वाली है। इसलिए अब समस्या का समाधान कर लिया गया है फिर भी अगर किसी भी प्रकार की कोई समस्या होगी तो उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा। 
 
उन्होंने कहा कि स्थानीय लोगों की समस्या प्रमुखता से देखा जाना चाहिए अगर उन्हें किसी भी प्रकार की कठिनाई होती है उसे दूर की जानी चाहिए। उन्होंने अन्य अधिकारियों को भी सचेत किया कि संबंध में किसी भी प्रकार की खटास उत्पन्न करने का प्रयास किसी भी प्रकार के अधिकारी स्तर पर या स्थानीय स्तर पर नहीं की जानी चाहिए।
 
उक्त अवसर पर सांसद प्रतिनिधि  भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद शंकर सिंह, सांसद प्रतिनिधि प्रोफ़ेसर अनिल कुमार सिन्हा एवं राज किशोर राय भगत जी उपस्थित थे। डॉक्टर जायसवाल ने कहा की नेपाल बॉर्डर हमारा बहुत ही महत्व पूर्ण है और इस कारण से ऐसा कोई प्रयास नहीं होना चाहिए जो हमारे दो देशों की के संबंध में आड़े आवे। नेपाल की गाड़ियां भारत आती है आएगी और भारत की गाड़ियां जैसे पूर्व की तरह जाती थी वैसे जाएगी।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS