ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
By Deshwani | Publish Date: 22/8/2019 5:12:01 PM
आशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

रक्सौल। आशीष परियोजना डंकन अस्पताल रक्सौल के द्वारा पनटोका पंचायत भवन के प्रांगण में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजित किया गया। जिसमें 189 असहाय, गरीब एवं बंचित लोग जो पैसे के अभाव में अपना इलाज नही करा पाते है और उनकों कही दूसरे जगह में जाने में परेशानी होती है वैसे लोगों के लिए यह नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया।

 
इस स्वास्थ्य शिविर में बुखार, सर्दी, खासी, दर्द, चर्म रोग, उल्टी-दस्त, कमजोरी और खासकर शिशु रोग को चिन्हित करके उन्हें जांच कर दवा वितरण किया गया। उन्हें ये भी बताई गई कि कैसे खाना है और दवा चलने के दौरान क्या-क्या परहेज करना है। डॉक्टर के द्वारा उन्हें स्पष्ट रूप से बताया गया और साथ ही डॉक्टर कैरून के द्वारा मरीजो को सलाह भी दिया गया।
 
स्वास्थ्य शिविर में डंक्टर और आशीष परियोजना स्टाफ समीर कुमार दिगल, प्रणय सुमित मोहन्ती, नीलेश जुमनाके, असुंता हेम्ब्रम, प्रनचेश, प्रानचेस शालिनी, मुकेश पासवान, प्रदीप प्रसाद इत्यादि उपस्थित थे।।              
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS