ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
बिजली गुल थी, गर्मी की वजह से बथान पर सोए थे, मोतिहारी के तुरकौलिया में देर रात गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 9:29:08 AM
बिजली गुल थी, गर्मी की वजह से बथान पर सोए थे, मोतिहारी के तुरकौलिया में देर रात गोली मारकर हत्या

मोतिहारी सदर अस्पताल मे विलखते मृतक के परिजन। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी। 

पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया में एक व्यक्ति की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की देर रात की है। तुरकौलिया के जयसिंगपुर में नंदकिशोर यादव 46 वर्ष की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गोली मार दी। अपराधियों ने उनके सिर में तीन गोलियां मारी है।
 
 
बताया जा रहा है कि यादव अपने गांव जयसिंहपुर मौजे गांव में अपने बथान(खलिहान) पर बने मचान पर सोए थे। तभी उन्हें गोली मारी गई। मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वे महादेव राय के पुत्र थे।

गोली की आवाज पर ग्रामीण व उनके परिवार वाले उठे तो देखा कि वे खून से लथपथ हैं। उन्हें कल रात को ही मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  हत्या के मामले में समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। सदर अस्पताल में परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
परिजन ने बताया कि बिजली गुल होने पर गर्मी के कारण बथान पर सोने चले गए थे। तभी यह घटना घटी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS