ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिहार
बिजली गुल थी, गर्मी की वजह से बथान पर सोए थे, मोतिहारी के तुरकौलिया में देर रात गोली मारकर हत्या
By Deshwani | Publish Date: 21/8/2019 9:29:08 AM
बिजली गुल थी, गर्मी की वजह से बथान पर सोए थे, मोतिहारी के तुरकौलिया में देर रात गोली मारकर हत्या

मोतिहारी सदर अस्पताल मे विलखते मृतक के परिजन। फोटो- देशवाणी।

मोतिहारी। तुरकौलिया। आशा कुमारी। 

पूर्वी चम्पारण के तुरकौलिया में एक व्यक्ति की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की देर रात की है। तुरकौलिया के जयसिंगपुर में नंदकिशोर यादव 46 वर्ष की अज्ञात अपराधियों ने मंगलवार की देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे गोली मार दी। अपराधियों ने उनके सिर में तीन गोलियां मारी है।
 
 
बताया जा रहा है कि यादव अपने गांव जयसिंहपुर मौजे गांव में अपने बथान(खलिहान) पर बने मचान पर सोए थे। तभी उन्हें गोली मारी गई। मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वे महादेव राय के पुत्र थे।

गोली की आवाज पर ग्रामीण व उनके परिवार वाले उठे तो देखा कि वे खून से लथपथ हैं। उन्हें कल रात को ही मोतिहारी सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।  हत्या के मामले में समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने एफआईआर दर्ज नहीं कराई है। सदर अस्पताल में परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है।
परिजन ने बताया कि बिजली गुल होने पर गर्मी के कारण बथान पर सोने चले गए थे। तभी यह घटना घटी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS