ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में पदाधिकारियों ने जाति, धर्म व साम्प्रदाय से ऊपर उठकर सद्भावना की प्रतिज्ञा ली
By Deshwani | Publish Date: 20/8/2019 11:00:00 PM
रक्सौल में पदाधिकारियों ने जाति, धर्म व साम्प्रदाय से ऊपर उठकर सद्भावना की प्रतिज्ञा ली

रक्सौल। अनिल कुमार।

 स्टेशन पर तैनात राजकीय रेल पुलिस के प्रांगण में पुलिस पदाधिकारियों व जवानों ने सद्भावना दिवस के अवसर पर प्रतिज्ञा ली। वहीं पीएचसी में भ्री पदाधिकारियों व स्वास्थ्यकर्मियों ने सद्भावना की शपथ ली।

रेल थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह की उपस्थिति में सभी अधिकारियों व जवानों ने आज जाति, धर्म, साम्प्रदाय व भाषा से ऊपर उठकर सद्भभावना से कार्य करने की प्रतिज्ञा ली। 

इस मौके पर सभी जवानों व अधिकारियों ने यह प्रतिज्ञा ली कि वे जाति, सम्प्रदाय, क्षेत्र, धर्म अथवा भाषा का भेद-भाव किए बिना सभी पदाधिकारियों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करुंगा। मैं पुनः प्रतिज्ञा करता हूँ कि मैं हिंसा का सहारा लिए बिना सभी प्रकार के मतभेद, बातचीत और संवैधानिक माध्यमों से सुलझाएंगे।

 

वहीं दूसरी ओर स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. शरत चंद्र शर्मा की उपस्थिति में सभी चिकित्सकों एवं स्वास्थ्यकर्मियों को भी यह शपथ दिलाई गई।       

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS