ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
घोड़ासहन में डबल मर्डर अंजाम के बाद मोतिहारी में लिया था शेल्टर पुलिस ने पिस्टल के साथ पकड़ा
By Deshwani | Publish Date: 19/8/2019 11:00:00 PM
घोड़ासहन में डबल मर्डर अंजाम के बाद मोतिहारी में लिया था शेल्टर पुलिस ने पिस्टल के साथ पकड़ा

मोतिहारी।

मोतिहारी की रघुनाथपुर ओपी पुलिस ने घोड़ासहन ब्लॉक गेट पर मार्च में डबल मर्डर के आरोपी रूपम सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है इसके पास से पिस्टल व 7 कारतूस भी जब्त किए गए हैं। गिरफ्तार बदमाश जेल में बंद शातिर सुमन सौरभ का शूटर है। रूपम हरसिद्धि के मटियरिया का मूल निवासी है। रघुनाथपुर में भी इसका डेरा है।
 
 
इसने पुलिस को बताया है कि बीते 20 मार्च को घोड़ासहन ब्लॉक गेट पर हुए डबल मर्डर को अंजाम देने के बाद सीतामढ़ी भाग गया था। मामला शांत होने के बाद वह रघुनापुर अपने डेरा पर आकर रहने लगा था। पुलिस को इसने बताया है कि मुथुत फाइनेंस से लूट की फिराक में था। इसके लिए मुजफ्फरपुर व वैशाली के बदमाश इस षडयंत्र को अंजाम देने के लिए आने वाले थे। तब तक वह पुलिस के हत्थे चढ़ गया।
 
 
घोड़ासहन डबल मर्डर को इसने अवधेश साह के कहने पर अंजाम दिया था। इसके लिए इसे 5 लाख की सुपारी मिली थी। 5 हजार रुपए बतौर एडवांस मिल चुके थे। मर्डर के बाद उसने सीतामढ़ी के एक फार्म हाउस में शरण ली थी। जब इस मामले में अवधेश साह नामजद अभियुक्त बनाया गया तब वह निश्चिंत होकर मोतिहारी के रघुनाथपुर अपने डेरा पर आ गया था। उसने पुलिस को यह भी बताया है कि उसने अपने चाचा रामबाबू सिंह पर भूमि विवाद में गोली भी चलाई थी।            
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS