ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सीएसपी संचालक लूट मामले में घोड़ासहन व छतौनी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 18/8/2019 11:44:28 PM
सीएसपी संचालक लूट मामले में घोड़ासहन व छतौनी पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

मोतिहारी। राजू सिंह।

घोड़ासहन की पुलिस ने मोतिहारी के छतौनी थाना पुलिस के सहयोग से छतौनी चौक से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि पिछले दिनों घोड़ासहन के बलान चौक पर सीएसपी संचालक से 3 लाख रुपए लूट लिए थे। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में रामबाबू कुमार व चंदन कुमार शामिल है। पुलिस का कहना है कि रामबाबू लूटकांड का मास्टर माइंड है।
 
पिछले दिनों घोडासहन थाना क्षेत्र के बलान चौक के समीप से बाइक सवार हथियार बंद अपराधियों ने कुण्डवा चैनपुर के सीएसपी संचालक  से  हुए लूट मामले में घोडासहन पुलिस ने छतौनी थाना के सहयोग से छतौनी चौक से दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में मास्टर माइण्ड राम बाबू कुमार व चंदन कुमार शामिल है।
 
 14 अगस्त को  उक्त अपराधियों ने कुण्डवा चैनपुर सीएसपी संचालक से हथियार के बल पर बलान चौक के समीप से तीन लाख रुपये लूट लिए थे। इस बाबत घोडासहन थाना में सीएसपी संचालक ने आवेदन देकर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध लूट का मामला दर्ज कराया था।
 
उक्त मामलों में पुलिस लगातार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि उक्त बदमाश शहर के छतौनी चौक के समीप घूम रहे हैं। जिसपर घोड़ासहन पुलिस ने छतौनी पुलिस के सहयोग से उक्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों बदमाशों को अपने साथ घोड़ासहन ले गयी है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS