ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
बिहार
SASU Homes मोतिहारी में इसी दीपावली में सौंपेगा ग्राहकों को नये फ्लैट की चाभियां, बरियारपुर चांदीवाला के सामने अपार्टमेंट बनकर तैयार
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2019 9:34:34 PM
SASU Homes मोतिहारी में इसी दीपावली में सौंपेगा ग्राहकों को नये फ्लैट की चाभियां, बरियारपुर चांदीवाला के सामने अपार्टमेंट बनकर तैयार

मोतिहारी। देशवाणी न्यूज नेटवर्क।
SASU Homes Engicon Pvt. Ltd. मोतिहारी शहर में अपार्टमेंट, सिंपलेक्स व डुप्लेक्स के कई प्रोजेक्ट कर रहा है। जिसमें रघुनाथपुर, बरियारपुर व स्टेशन-जॉनपुल रोड में बापूधाम प्लेटफार्म के उत्तरी छोर के ठीक सामने शांतिपुरी में बन रहे RCS Tower अपार्टमेंट प्रमुख है। लिहाजा जिले में पहली बार अपार्टमेंट का सपना लोगों को पूरा होने जा रहा है। कंपनी के तीनों डायरेक्टर्स ने 73 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर घोषणा की है कि वे इसी दीपवली अपने ग्राहकों को फ्लैट की चाभियां सौंपेंगे। यह अपार्टमेंट एनएस 28 A से सटे बरियारपुर स्थित चांदीवाला आई हॉस्पीटल के सामने बन कर तैयार है। आरके वाटिका नामक इस अपार्टमेंट में सिर्फ फिनिशिंग का काम चल रहा है।


सासु होम्स इंजिकॉन प्रावेट लिमिटेड के निदेशक मनीष कुमार सोनी, दीपक कुमार सिंह व विकास कुमार ने बताया कि फ्लैट में वायरिंग व प्लंबिंग का काम अंतिम चरण में चल रहा है। बताया कि अच्छी क्वालिटी के हार्डवेयर व बिजली के स्विच गियर व वायर की खरीदारी में थोड़ा समय लग गया। बताया कि वे चाहते हैं कि ग्राहकों को जब वे चाभी दे तो उन्हें पर्निचर के अलावा घर में कुछ भी न कराना पड़े। यह फ्लैट रेरा (RERA) से एप्रुव्ड है।


फ्लैट में हैं सुविधाएं-

आके वाटिका में मोटर पार्किंग, सेक्युरिटी गार्ड, लिफ्ट, जेनेरेटर व टेम्पल सहित कई सुविधाएं मुहैया कराई गई हैं।


शांतिपुरी में RCS Tower के कंस्ट्रक्शन का कार्य शुरू-


स्टेशन-जॉनपुल रोड में बापूधाम प्लेटफार्म के उत्तरी छोर के ठीक सामने शांतिपुरी में बन रहे RCS Tower अपार्टमेंट के कंस्ट्रक्शन का कार्य शुरू है। इस जगह पर करीब 21-22 वर्षों से जिले का मशहूर शिक्षायतन स्कूल संचालित था। शिक्षायतन स्कूल अब बाजार समिति के पास स्थानांतरित हो गया है। इसी स्कूल कैंपस में सासु होम्स की बहुमंजिली इमारत बनने जा रही है। जिसके लिए बीते 13 जून को भूमि पूजन भी की गई। जिसमें 2 BHK व 3 BHK के फ्लैट सहित दुकानें भी जमीन सहित रजिस्ट्री कराई जा सकती है।

फ्लैट व कमर्शियल शॉप उपलब्ध-


मोतिहारी बापूधाम स्टेशन से जानपुल जानेवाली मुख्य सड़क से सटे शांतिपुरी स्थित बन रहे RCS अपार्टमेंट बनने जा रहा है। इस अपार्टमेंट में 30 आवासीय फ्लैट व 18 कमर्शियल शॉप होगा। सासु होम्स के निदेशकगण ने बताया कि ग्राहकों को फ्लैट व शॉप जमीन सहित रजिस्ट्री होगी। उन्होंने बताया कि अब RERA ने कड़े नियम बनाए हैं। जिसके अंतर्गत फ्लैट मालिक को उसके हिस्से की जमीन भी रजिस्ट्री करनी पड़ती है।
 
सासु होम्स के निदेशकों ने बताया कि बरियारपुर में एनएच 28 ए पर स्थित आरसी इंटरप्राइजेज के बगल वाला प्रोजेक्ट करीब एक वर्ष में बनकर तैयार हो चुका है। ग्राहकों को हैंडओवर करने की तैयारी की जा रही है। कंपनी के पदाधिकारियों ने बताया कि अपने खुद के घर की ख्वाहिश रखने वाले ग्राहक अपार्टमेंट में मात्र 25 लाख में 2 BHK फ्लैट ले सकते हैं। जबकि अपनी जमीन सहित डुप्लेक्स वालों को 15 लाख तक खर्च करने पड़ेंगे। बुकिंग के लिए देना होगा मात्र 2 लाख। बाकी बैंक से पार्टवाइज होगा फाइनेंस।

बलुआ पुल के नीचे है कार्यालय-


कंपनी इन दिनों काफी चर्चा में है। इसलिए देशवाणी की टीम शहर के बलुआ स्थित सासु होम्स के स्थानीय कार्यालय पहुंची। चांदमारी चौक से बलुआ चौक की तरफ जाने पर ओवर ब्रिज ने नीचे से दाहिनी ओर जाने पर मां जगदम्बा कम्पलेक्स नामक बड़ा बिल्डिंग है। उसी कम्पलेक्स में आभूषण की दुकान की पीछे सासु होम्स का कार्यालय स्थित है।

RERA से एफ्रुव्ड है प्रोजेक्ट-


ऑफिस में कंपनी के निदेशक मनीष कुमार सोनी, दीपक कुमार सिंह व विकास कुमार से भेंट हुई। निदेशकगण  से पूछा गया कि जबकि बिहार की ज्यादातर रियल स्टेट कंपनियों के प्रोजेक्ट हाल के दिनों में RERA (Real Estate Regulatory Authority) एफ्रुव्ड नहीं होने के कारण सरकार ने उनके निर्माण पर रोक लगा दी। तो उन्होंने उन्होंने अपने सभी प्रोजेक्ट के RERA से एफ्रुवल के कागजात दिखाए। निदेशक द्वव ने बताया कि उत्तर बिहार में मात्र तीन कंपनियों को रेरा से एफ्रुवल मिला है। उन्होंने बताया कि उसकी का नतीजा है कि एनएच 28 ए पर स्थित आरसी इंटरप्राइजेज के बगल का उनका प्रोजेक्ट बनकर तैयार है। ग्राहकों को हैंडओवर करने की तैयारी की जा रही है। दावा करते हुए कहा- जाकर उस अपार्टमेंट को देखे लें। उस बिल्डिंग के निर्माण की गुणवत्ता भी परख लें।


कैसे करें बुकिंग-


निदेशक मनीष कुमार सोनी, दीपक कुमार सिंह व विकास कुमार ने बताया कि ग्राहक मात्र 2 लाख रुपये से अपना बुकिंग करा सकते हैं। बताया कि बाकी रुपये बैंक से फाइनेंस होगा। उनकी कंपनी के लोग लोन फाइनेंस कराने में ग्राहकों को सहायता करेंगे। ग्राहकों का आरटी रिटर्न होना चाहिए और लोन लौटाने को सक्षम होना ही लोन सेंक्शन होने की पात्रता है।


करीब 2 वर्ष में करेंगे हैंडओवर-


निदेशकों ने बताया कि उनकी कंपनी शांतिपुरी स्थित RCS Tower नामक Apartment को ढ़ाई साल में हैंडओवर का वादा करेगी। बताया कि उन्हें विश्वास है कि उनकी कंपनी  अपने ग्राहकों को दो साल में ही उनके प्लैट व शॉप हैंडओवर कर देंगी।
Contact No.
7808947001
7808947002
7808947005


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS