ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
भाजपा ने चलाया सदस्यता अभियान
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2019 9:15:20 PM

रक्सौल। अनिल कुमार।
 शीतलपुर औद्योगिक नगरी में प्रभु सिंह की फैक्ट्री के पास भारतीय जनता पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में चलाया गया।


 इस मौके पर इंजीनियर जितेंद्र कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं। मौके पर उपस्थित गुड्डू सिंह ने वहां उपस्थित सदस्यों को संबोधित करते हुए यह कहा कि आप सबों का भाजपा परिवार में तहे दिल से स्वागत है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष प्रोफेसर मनीष दुबे ने कहा की आज मोदी जी जैसा प्रधानमंत्री देश में सबका साथ सबका विकास के नारों पर देश को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं। आज के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से राज किशोर राय उर्फ भगत जी मनोज शर्मा हरनाही पंचायत के सरपंच लाल साहब सिंह, फरियाज आलम, कासिम आलम, मदन पटेल ,विजय कुशवाहा, मुकेश कुमार ,मनीष सिंह, आलोक कुशवाहा सहित सैकड़ों की संख्या में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे। किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि आज 130 व्यक्तियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई। और यह कार्यक्रम निरंतर रूप से चलता रहेगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS