ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
15 अगस्त को प्रखंड के चिरैया व शिकारगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2019 6:11:04 PM
15 अगस्त को प्रखंड के चिरैया व शिकारगंज थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में दो की मौत, दो घायल

चिरैया। गुरुवार को प्रखंड के चिरैया व शिकारगंज थाना क्षेत्र के दो जगहों बाईक और कार और बाईक साइकिल की आमने-सामने की टक्कर में दो की मौत हो गई, जबकि दो गम्भीर रूप से जख्मी हो गए। पहली घटना मोतिहारी-ढाका स्टेट हाइवे की है जहां चिरैया के मिश्रौलिया मशहूर टोली मोड़ के पास गुरुवार की संध्या बाईक व कार की सीधी टक्कर हो गई जिसमें एक बाईक सवार की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया। मृतक शिकारगंज थाना क्षेत्र के बटौआ गांव निवासी इसमाईल अंसारी का पुत्र मुन्ना अंसारी (30) है। जबकि घायल मृतक के सगे भाई इरसाद अंसारी (32) है। जिसका ईलाज मोतिहारी स्थित सदर अस्पताल में चल रहा है। 

 
घटना की सुचना मिलते ही नवपदस्थापित थानाध्यक्ष रामबाबू प्रसाद व दारोगा हुलास राय ने घटना स्थल पर पहुंच कर मृतक व घायल को उचित ईलाज के लिए मोतिहारी भेज दिया। घटना के बारे में स्थानीय लोगों द्वारा बताया गया कि एक बाईक पर सवार दो व्यक्ति ढाका से मोतिहारी के तरफ जा रहा था कि ज्योहीं मिश्रौलिया मोड़ के पास पहुंचा कि मोतिहारी की तरफ से आ रही कार में सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतना जोरदार था कि कुछ दुर तक आवाज सुनायी दिया। घटना के बाद लोगों ने दौड़कर घटना स्थल तक  पहुंचे तबतक बाईक पर सवार एक व्यक्ति की मौत हो चुकी थी। वहीं कार चालक ने कार छोड़ भागने में सफल रहा। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार संख्या-बीआर06बी-8335 व बाईक को जप्त कर लिया है। 
 
वहीं दुसरी घटना शिकारगंज थाना क्षेत्र में की है। ढाका-पकड़ीदयाल मुख्य मार्ग में कठमलिया गांव के पास गुरुवार की संध्या बाईक व साईकिल की सीधी टक्कर हो गई। जिसमें बाईक पर सवार एक व्यक्ति की मौत घटनास्थल पर हो गया। जबकि एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया। घायल को ग्रामीणों के सहयोग से ढाका स्थित रेफरल अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक स्थिति को देख मोतिहारी के लिए रेफर कर दिया। 
 
बाईक सवार मृतक की पहचान शिकारगंज थाना क्षेत्र के शिकारगंज गांव निवासी अरविन्द कुमार (22) के रूप में हुई। वही दूसरा व्यक्ति जो दुर्घटना के क्रम में घायल हुआ था वह भी उसी गांव के चंदन कुमार (19) है। घटना की सुचना मिलते ही शिकारगंज थानाध्यक्ष ललन कुमार व सैफ के जवान पहुंच शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया। वहीं क्षतिग्रस्त बाईक को जप्त कर थाना लाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS