ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मोतिहारी
रक्सौल से बेतिया के लिए दैनिक बस सेवा का शुभारंभ, क्षेत्रीय प्रबंधक एवं जिला प्रबंधक ने झंडा दिखाकर बसों को किया रवाना
By Deshwani | Publish Date: 16/8/2019 3:55:50 PM
रक्सौल से बेतिया के लिए दैनिक बस सेवा का शुभारंभ, क्षेत्रीय प्रबंधक एवं जिला प्रबंधक ने झंडा दिखाकर बसों को किया रवाना

रक्सौल। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा रक्सौल से बेतिया के लिए दैनिक बस सेवा का उद्घाटन समारोह मेन रोड स्थित पुराने बस स्टैंड (बाटा चौक) पर संपन्न हुआ। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम के क्षेत्रीय प्रबंधक एस एन झा एवं जिला प्रबंधक सुबोध यादव ने संयुक्त रूप से झंडा दिखाकर 5 बसों को रवाना किया।

 
इस मौके पर श्री झा ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन के अवसर पर रक्सौलवासियों को नई सौगात मिली है। मोतिहारी आनेजाने के लिए निगम की कई बसें उपलब्ध थीं लेकिन बेतिया के लिए नियमित सेवा उपलब्ध नहीं होने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था। इस बस की नियमित सेवा लोगों की यह परेशानी दूर करेगी। बिहार सरकार की विकासमुखी कार्यक्रम के तहत आने वाले दिनों मे पटना गोरखपुर समेत लंबी दूरी की बसों का भी परिचालन रक्सौल से किया जाएगा।
 
अतिथियों का स्वागत विजय कुमार एवं अजय कुमार ने पुष्पगुच्छ भेंट कर किया। इस मौके पर भाजयुमो क्षेत्रीय पदाधिकारी ई. जितेंद्र कुमार, भाजपा जिला उपाध्यक्ष राजकुमार गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि राजकिशोर भगत, म. कलाम, विनोद कुमार, अनंत गोस्वामी, अग्निवेश कुमार, मुन्ना पाठक, करण कुशवाहा, कमलनाथ प्रसाद, प्रो. सत्यदेव सुमन, विनीत कुमार समेत नगर के कई गणमान्य लोग मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन शिक्षाविद डा. स्वयंभू शलभ ने किया।                                                              
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS