ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी के घोड़ासन में बाइक से ठोकर मारी, गिरने पर सीएसपी संचालक से हथियार का भय दिखा तीन लाख लूटे
By Deshwani | Publish Date: 14/8/2019 11:00:00 PM
मोतिहारी के घोड़ासन में बाइक से ठोकर मारी, गिरने पर सीएसपी संचालक से हथियार का भय दिखा तीन लाख लूटे

 मोतिहारी। घोड़ासहन। राजू सिंह।

पूर्वी चम्पारण में ढाका मुख्य पथ के बलान चौक के निकट कुछ ही दूरी पर पूर्व दिशा में बदमाशों ने बुधवार को सीएसपी संचालक प्रदीप कुमार को अपना निशाना बनाते उनसे नकद तीन लाख रुपए लूट लिए। हथियारबंद अपराधियों ने आज करीब सवा ग्यारह बजे इस लूट की घटना को अंजाम दिया। बताया गया है कि बदमाशों ने पहले सीएसपी संचालक की बाइक को सामने से ठोकर मार कर गिरा दिया। फिर आर्म्स के बल पर बदमाश उनके रुपए लूटकर फरार हो गए। सीएसपी संचालक संतपुर बलुआ हसनपुर निवासी है और वे पंजाब नैशनल बैंक की लौखान शाखा से तीन लाख रुपए निकाल कर अपनी बाइक से लौट रहे थे। तभी यह घटना को अंजाम दिया गया।


घटना के तुरंत बाद सूचना पर सदल पहुंचे थानाध्यक्ष कुमार रौशन ने अपराधियों के भागने की दिशा मे पीछा किया। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

 मिली जानकारी के अनुसार चैनपुर थाना अन्तर्गत संतपुर बलुवा हसनपुर निवासी प्रदीप कुमार लौखान पीएनबी से अपने सीएसपी केन्द्र के लिए नकद तीन लाख रुपए की निकासी की। रुपये निकालकर अपनी बाइक से सीएसपी केन्द्र लौट रहे थे। इसी बीच उक्त स्थल पर विपरीत दिशा से आ रहे अपाची सवार तीन बदमाशों ने इनके बाइक संख्या बीआर05एम 8881 मे ठोकर मार दी। बाइक से गिरने के बाद पकडकर रुपया छीन लिए। वहीं हाथ मे लिए अत्याधुनिक हथियार का भय दिखाकर भाग जाने की चेतावनी देते हुए स्वंय भाग खड़े हुए। घटना के दौरान संचालक को आंशिक चोटे भी आई। जिसको लेकर स्थानीय हास्पीटल मे इलाज करवाया गया।

सूचना पर थानाध्यक्ष श्री कुमार के नेतृत्व मे पुअनि रणधीर सिह, पुअनि दिलीप सिंह व पुलिस बल घटना पर पहुंचे। इसके पूर्व अपराधी भाग निकले मे सफल रहे। सीएसपी संचालक ने बताया कि उक्त बाइक सवार तीनों बदमाशों के हाथ में अत्याधुनिक हथियार थे। जिसका भय दिखाकर रुपयों का बैग देने व भाग जाने के लिये बोल रहे थे।  बताया कि बीते देढ़ माह पूर्व भी उनके साथ नकद लूट की घटन हुयी थी। जिसकों लेकर चैनपुर थाने मे प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।


थानाध्यक्ष कुमार रौशन ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस गंभीर है।ं घटना स्थल पर पहुंच मामले मे संचालक व अन्य लोगों से पूछताछ की गयी है। हर पहलुओं को बारीकी से देखा जा रहा है।घटना का खुलासा कर लिया जायेगा। अपराधी शीध्र ही सलाखों के पीछे होंगे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS