ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
मोतिहारी
चिरैया में क्रांति दिवस के अवसर पर राजद ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2019 8:11:42 PM
चिरैया में क्रांति दिवस के अवसर पर राजद ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

चिरैया। अर्चना रंजन।


क्रांति दिवस के शुभ अवसर पर शुक्रवार को चिरैया विधान सभा क्षेत्र के ग्राम मंगुरहा में राष्ट्रीय जनता दल पूर्वी चंपारण ने सदस्यता अभियान का शुभारंभ किया। सदस्यता अभियान के प्रखंड पर्यवेक्षक बसंत प्रसाद यादव ने  सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए प्रमुख प्रतिनिधि अच्छेलाल प्रसाद यादव, सुदामा प्रसाद यादव, पूर्व सरपंच  चन्द्रिका प्रसाद यादव, मो. सन्नाउलाह अंसारी, रामबालक प्रसाद यादव आदि सहित कई लोगों को 5 रुपए की रसीद काटकर राजद की सदस्यता ग्रहण कराई।


 प्रखंड पर्यवेक्षक बसंत यादव ने बताया कि चिरैया प्रखंड में पूरे एक माह तक राजद की सदयस्ता अभियान चलेगा। जिस दौरान चिरैया प्रखंड के सभी गांवों में सदयस्ता अभियान के लिए कैम्प लगाया जाएगा। जिसके माध्यम से हजारों की संख्या में राजद से जुड़े विचारधारा के लोगों का सदयस्ता ग्रहण कराई जाएगी। मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि अच्छेलाल प्रसाद यादव, सुदामा प्रसाद यादव, पूर्व सरपंच  चन्द्रिका प्रसाद यादव, मो. सन्नाउलाह अंसारी व रामबालक प्रसाद यादव आदि सहित कई गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS