ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में बच्चों के झगड़े के बाद झूठी शान में बड़ों के बीच गोलीबारी, घायल, एक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 7/8/2019 11:54:42 PM
मोतिहारी में बच्चों के झगड़े के बाद झूठी शान में बड़ों के बीच गोलीबारी, घायल, एक गिरफ्तार

मोतिहारी।

मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रायसिंघा गाँव में बुधवार को पंचायत के दौरान गोलीबारी की घटना की गई है। जिसमें गांव के जयमंगल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। घायल जयमंगल सिंह को मोतिहारी केनि जी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां से चिकित्सकों ने पटना के लिए रेफर कर दिया है। इन्हें सीने में गोली लगी है।

बीते सोमवार को दोनों के बेटों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी को लेकर आज पंचायत बुलाई गई थी।  बताया जा रहा है कि इसी पंचायत के दौरान एक पक्ष ने गोली चला दी।गोली चलाने के आरोपी हरिनारायण सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों का कहना है कि तीन चक्र गोलियां चलाई गई है। हलांकि पुिलस ने खोखा बरामद नहीं किया है।

बीते सोमवार को झंडा दिन जयमंगल सिंह के बेटे दिवस व आरोपी हरिनारायण सिंह के बेटे राजा सिंह से चापाकल से पानी पीने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसकाे लेकर आज पंचायत बुलाई गई थी। जिसमें झूठी शान को लेकर एक पक्ष ने गोली चला दी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS