ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
मोतिहारी
एसएसबी ने भारत में नेपाल से तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2019 10:35:41 PM
एसएसबी ने भारत में नेपाल से तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन के जवानों ने नेपाल से भारत तस्करी कर लाये जा रहे  75 किलोग्राम काली मिर्च को बरामद करने के साथ 2 बाईक समेत 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 नाबालिग शामिल है।

 
 
जिसकी जानकारी देते हुए एसएसबी के कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि इंस्पेक्टर सुमित कुमार के दिशा-निर्देश में बीओपी धूपवा टोला के जवानों ने  हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पार्टी ने पिलर संख्या 393/3 के करीब रेलवे ढ़ाला के पास से पल्सर बाईक संख्या बीआर-05 एफ 5743 व होंडा शाईन बाईक संख्या ना 63 प 407 पर नेपाल से भारत तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च को बरामद करने के साथ 2 नाबालिग समेत कुल 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। 
 
 
गिरफ्तार तस्करों की पहचान नेपाल के पोखरिया, विंदयवासिनी निवासी आरिफ अंसारी के 23 वर्षीय पुत्र समीअलाह अंसारी, आरिफ मियाँ के 16 वर्षीय पुत्र मोजिबुल्लाह अंसारी, नेपाल के बीरगंज सिरिसिया निवासी शिव चंद्र साह के 29 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार व नंदलाल के 17 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। जिन्हें बीओपी प्रभारी श्याम सिंह ने विभाग को सुपुर्द किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS