ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
मोतिहारी
एसएसबी ने भारत में नेपाल से तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 6/8/2019 10:35:41 PM
एसएसबी ने भारत में नेपाल से तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार

रक्सौल अनिल कुमार। भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47 वीं बटालियन के जवानों ने नेपाल से भारत तस्करी कर लाये जा रहे  75 किलोग्राम काली मिर्च को बरामद करने के साथ 2 बाईक समेत 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। जिसमें 2 नाबालिग शामिल है।

 
 
जिसकी जानकारी देते हुए एसएसबी के कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि इंस्पेक्टर सुमित कुमार के दिशा-निर्देश में बीओपी धूपवा टोला के जवानों ने  हेड कॉन्स्टेबल धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पार्टी ने पिलर संख्या 393/3 के करीब रेलवे ढ़ाला के पास से पल्सर बाईक संख्या बीआर-05 एफ 5743 व होंडा शाईन बाईक संख्या ना 63 प 407 पर नेपाल से भारत तस्करी कर लाये जा रहे काली मिर्च को बरामद करने के साथ 2 नाबालिग समेत कुल 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है। 
 
 
गिरफ्तार तस्करों की पहचान नेपाल के पोखरिया, विंदयवासिनी निवासी आरिफ अंसारी के 23 वर्षीय पुत्र समीअलाह अंसारी, आरिफ मियाँ के 16 वर्षीय पुत्र मोजिबुल्लाह अंसारी, नेपाल के बीरगंज सिरिसिया निवासी शिव चंद्र साह के 29 वर्षीय पुत्र सुनील कुमार व नंदलाल के 17 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार के रूप में हुई है। जिन्हें बीओपी प्रभारी श्याम सिंह ने विभाग को सुपुर्द किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS