ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
धारा 370 और अनुछेद 35ए हटाए जाने पर रक्सौल में एबीभीपी कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकाल कर सरकार को दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 5/8/2019 6:27:06 PM
धारा 370 और अनुछेद 35ए हटाए जाने पर रक्सौल में एबीभीपी कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकाल कर सरकार को दी बधाई

रक्सौल। जम्मू कश्मीर में धारा 370 और अनुछेद 35 ए को हटाए जाने को लेकर रक्सौल में एबीभीपी कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकाल कर सरकार को बधाई दी व जश्न मनाया। जुलूस पोस्ट ऑफिस चौक पर आ कर समाप्त हुआ जहा पटाखे भी फोड़े गए व नारे लगाए गए। 

 
इस दौरान एबीभीपी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद कहते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने देशवासीयों से जो वादा किया था उसे पूरा किया है। वही कार्यकर्ताओं ने देश के पहले गृहमंत्री सरदार पटेल से अमित शाह की तुलना करते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री अपनी बेबाक राय रखने के लिए जाने जाते है। जिन्होंने राज्यसभा से विपक्ष को लताड़ते हुए बिल को कश्मीर के हित की बात की है। वहीं जश्न के दौरान एबीभीपी अध्यक्ष प्रशांत कुमार के नेतृत्व में जुलुश निकाला गया। जिसमें कार्यकर्ता प्रशांत पाठक, संतोष कुमार,संजीव कुमार, निकेश कुमार, सनी कुमार, अंकित कुमार, सूरज कुमार, दामोदर कुमार, सूरज सर्राफ आदि कई  लोग शामिल थे।                               
 
 
अनिल कुमार रक्सौल,05-08-2019,फ़ोटो-जम्मू कश्मीर में धारा 370 और अनुछेद 35 ए को हटाए जाने को लेकर रक्सौल में एबीभीपी कार्यकर्ताओ ने जुलूस निकाल कर सरकार को बधाई दी व जश्न मनाया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS