ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
समान काम-समान वेतन एवं समान सेवा शर्त मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का आयोजन, जमकर हुई नारेबाजी
By Deshwani | Publish Date: 3/8/2019 5:59:40 PM
समान काम-समान वेतन एवं समान सेवा शर्त मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन का आयोजन, जमकर हुई नारेबाजी

चिरैया। समान काम-समान वेतन एवं समान सेवा शर्त आदि विभिन्न मांगों के समर्थन में बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर समिति की प्रखंड ईकाई चिरैया के तत्वावधान में शनिवार को प्रखंड संसाधन केन्द्र चिरैया पर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता समिति के प्रखंड अध्यक्ष भारत भूषण प्रसाद यादव एवं सचिव कुमारी नीलू ने की। 

 
सैकड़ों शिक्षकों ने अपनी मांगों के समर्थन में बीआरसी चिरैया के मुख्य गेट पर तालाबंदी कर वहीं धरना पर बैठ गए। अपनी मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की। साथ ही मुख्यमंत्री एवं शिक्षा मंत्री के विरुद्ध जमकर नारे लगाए और प्रदर्शन किया। बीआरसी में एमडीएम रिपोर्ट के लिए बुलाई गई प्रधानाध्यापकों की बैठक व टोला सेवकों की बैठक नही हो सकी। शिक्षकों की पुरजोर विरोध को देखते हुए एमडीएम बीआरपी सुशील कुमार कहा कि अब यह बैठक 6 अगस्त को होगी। 
 
शिक्षकों ने कहा था कि एमडीएम बीआरपी बीआरसी छोड़ कही अन्यत्र बैठक का आयोजन करते हैं तो उन्हें बंधक बनाकर 5 बजे तक बीआरसी में बंद कर दिया जाएगा। इसके साथ ही शिक्षक नेताओं ने आगामी 17 अगस्त को जिला मुख्यालय में होने वाले धरना-प्रदर्शन की रूप रेखा पर भी शिक्षकों के साथ विचार-विमर्श किया। साथ ही 17 अगस्त को होने वाली प्रदर्शन में शिक्षकों से ज्यादा से ज्यादा की संख्या में भाग लेने की अपील भी की। 
 
इस मौके पर समिति के प्रखंड अध्यक्ष भारत भूषण प्रसाद यादव, सचिव कुमारी नीलू, कार्तिक कुमार, अभिषेक पांडेय, पिंकू कुमार, रवीन्द्र प्रसाद आर्य, जितेंद्र कुमार, अशोक कुमार बैठा, विद्यानन्द प्रसाद, मुकेश कुमार यादव, अजय कुमार राम, विकास कुमार पाण्डेय, रामवृक्ष राम, तजम्मुल  हयात, विजय कुमार, संजय कुमार, रामबाबू ठाकुर, फैयाज आलम, भरत पासवान, अखिलेश कुमार, मुकेश कुमार, सुमन कुमार झा, नवल किशोर ठाकुर एवं मो. इस्लाम अंसारी आदि सहित सैकड़ों शिक्षकों ने भाग लिया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS