ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बिहार शिक्षक समन्वय समिति की बैठक, नेताओं ने कहा- चट्टानी एकता के सामने सरकार को झुकना पड़ेगा
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 9:13:20 PM
बिहार शिक्षक समन्वय समिति की बैठक, नेताओं ने कहा- चट्टानी एकता के सामने सरकार को झुकना पड़ेगा

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल बीआरसी के प्रांगण में शुक्रवार को बिहार शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति की समीक्षात्मक बैठक छोटेलाल राय के अध्यक्षता में कई गई। बैठक में 3 अगस्त को प्रखंड मुख्यालय में आयोजित विशाल धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए चर्चा की गई।
 
बैठक को संबोधित करते हुए छोटेलाल राय ने कहा कि शिक्षकों की चट्टानी एकता के सामने सरकार को झुकना पड़ेगा एवं सामान काम सामान वेतन देना ही होगा। बैठक को संबोधित करते हुए अनिल कुमार श्रीवास्तव ने रक्सौल प्रखंड के सभी शिक्षकों से अपील किया कि समान काम समान वेतन सहित सभी मांगो के समर्थन में 3 अगस्त को 11 बजे दिन में प्रखंड मुख्यालय रक्सौल में आयोजित विशाल महाधरना प्रदर्शन में अधिक से अधिक संख्या में भाग लें। साथ ही 17 अगस्त को जिला में एव 5 सितंबर को पटना के गांधी मैदान में फिर एक बार अपनी चट्टानी एकता का परिचय देते हुए सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने के लिए तैयार हो जाए।
 
 बैठक में इंद्रदेव प्रसाद,अनिल कुमार पाठक,अजित कुमार,अभय किशोर यादव,विभूति भूषण चौबे, मोहम्मद वशि अख्तर खान, सुधीर कुमार, अवधेश यादव, धीरज कुमार सिंह व विक्रम यादव सहित अन्य शिक्षक मौजूद थे।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS