ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल डीएसपी ने की सभी थानाध्यक्षों के साथ की मासिक अपराध गोष्ठी, कहा- कर्तव्य के प्रति रहें सजग
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 9:05:06 PM
रक्सौल डीएसपी ने की सभी थानाध्यक्षों के साथ की मासिक अपराध गोष्ठी, कहा- कर्तव्य के प्रति रहें सजग

 रक्सौल। अनिल कुमार।
रक्सौल एसडीपीओ कार्यालय में शुक्रवार को सभी थानाध्यक्षो के साथ मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। एसडीपीओ संजय कुमार झा की अध्यक्षता में यह गोष्ठी आयोजित की गई थी।

 बैठक में स्वतंत्रता दिवस, महावीरी झंडा व बकरीद को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। सुरक्षा में कोई चूक न हो इसके लिए सभी थानाध्यक्षो को मुश्तैद रहने का निर्देश दिया। सभी थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए एसडीपीओ श्री झा ने कहा कि अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही व कोताही बर्दास्त किया जाएगा। उन्होंने सभी थानाध्यक्ष अपने कर्तव्य के प्रति सजग रहने की हिदायत दी। कहा कि उन्हें हर हाल में अनुमंडल को अपराधमुक्त रखने की कोशिश करनी है।
 
डीएसपी श्री झा कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने थाना क्षेत्रों में रात्रि गश्ती पर विशेष ध्यान दें। पुलिस पदाधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण के उद्देश्य से पूरे जोर- शोर से वाहन चेकिंग अभियान चलाएं। चेकिंग के दौरान वाहन चालकों के शरीर व गाड़ी की डिक्की की तलाशी भी लें। उन्होंने कहा कि आदेश का पालन नहीं करनेवाले थानाध्यक्षो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रिपोर्ट जिला को भेजी जाएगी। उन्होंने निर्देश दिया था कि सीमाई क्षेत्र में शराब तस्करों पर लगाम लगानी पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। जेल से छूटने वाले अपराधियों के उपर विशेष रूप से नजर रखें।
 
 
मौके पर रक्सौल से राजेश कुमार, छौड़ादानो थानाध्यक्ष रोहित, हरपुर जितेंद्र कुमार, महुआवा विनय कुमार, दरपा अमित कुमार, हरैया ध्रुव नारायण, महुअवा विनय कुमार, नकरदेई कमलेश कुमार, भेलाही संतोष कुमार, रामगढ़वा संजय कुमार व पलनवा के कुमार रजनीकांतआदि मौजूद थे।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS