ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
बिहार
लायंस क्लब मोतिहारी ने टापू बने गांव में बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2019 8:29:51 PM
लायंस क्लब मोतिहारी ने टापू बने गांव में  बाढ़ पीड़ितों को बांटी राहत सामग्री

मोतिहारी प्रखंड के गांव में राहत सामग्री बांटते लायंस सुधांशु रंजन व लायंस सुजीत कुमार सिंह।


मोतिहारी।
इस्ट चाम्पारण लायंस क्लब ने शुक्रवार को बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत सामग्री बांटी। सदर एसडीओं ने इस क्लब को मोतिहारी प्रखंड की झिटकहियां पंचायत के बहुअरी गांव में राहत सामग्री बांटने के सुझाव दिए थे। लिहाजा क्लब के सदस्यों ने इस गांव में राहत के 1500 पेकेक्ट्स का वितरण किया। क्लब के सदस्य हिन्दुस्तान हिन्दी दैनिक के मोतिहारी प्रबंधक लायन सुजीत कुमार सिंह ने बताया कि इस पैकेट्स में चूड़ा, मीठा, बिस्कुट, ब्रेड व मोमबत्ती पैक किया गया था। इसके साथ पीड़ितों को पानी की बोतलें भी बांटी गई।


बताया गया है कि झिटकहियां गांव जिला मुख्यालय मोतिहारी से 15 किमी दूर अवस्थित है। यह गांव पूरी तरह जलमग्न हो गया है। पीड़ित परिवारों ने सड़क पर रात गुजारने को विवश हो गए हैं। यहां के पीड़ितों का शहर से संपर्क शहर से टूट गया है। क्लब के अध्यक्ष सुधांशु रंजन ने बताया कि सड़क टूट गई है। लोग चचरी पुल के सहारे सड़क पर आ पा रहे हैं।


अध्यक्ष सुधाशु रंजन ने बताया कि आपदा के इस घड़ी में पीड़ित लोग काफी संयमित हैं। लोगों ने हर्ष से राहत सामग्री को स्वीकार किया। राहत सामग्री वितरण में गांव के राजकिशोर सहनी व बदरे आलम सहित अन्य लोगों ने सहयोग किया। अध्यक्ष श्री रंजन ने कहा कि क्लब का मूल उद्देश जन सेवा ही है। आपदा की स्थित में क्लब के सदस्य व पदाधिकारी 41 वर्षों से जन सेवा करते आ रहे हैं।


इस मौके पर क्लब के सचिव लायन चंदन कुमार, लायन विनय, सुजीत कुमार सिंह,  ला. विनय, ला. राजकिशोर, ला. मनीष, ला. सुमन, ला. पंकज, अजीत कुमार, वरीय लायंस अमित कुमार सेन, खुर्शीद व डॉ बीएन प्रसाद सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।
--------------------------------------

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS