ब्रेकिंग न्यूज़
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा की आतंकवाद को अपनी कार्य नीति का हिस्सा बना लिया पाकिस्तानसरकार अर्थव्‍यवस्‍था को फिर से पटरी पर लाने के लिए और उपाय कर रही: निर्मला सीतारमन्कुशीनगर में बुद्ध महापरिनिर्वाण मंदिर के समीप नया गेट बनवाने पर कई अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जजन अधिकार छात्र परिषद के प्रदेश अध्यक्ष गौतम आनंद को किया गया बर्खास्‍तझारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंद
मोतिहारी
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कल्याणपुर के द्वारा सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान की हुई शुरुआत
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2019 11:05:44 PM
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद कल्याणपुर के द्वारा सेल्फी विद कैंपस यूनिट अभियान की हुई शुरुआत

मोतिहारी श्री सालिक प्लस टू उच्च विद्यालय बाकरपुर मे सेल्फी विथ कैंपस यूनिट की शुरुआत की गई ,स्कूल में छात्रों को संबोधित करते हुए प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविकांत पांडे ने बताया कि सेल्फ़ी विथ कैंपस यूनिट विद्यार्थी परिषद का एक से 10 अगस्त तक देशव्यापी अभियान है।

 
इस अभियान के माध्यम ज्यादा से ज्यादा छात्रों को जोड़ कर राष्ट्रवाद का व्यापक स्तर पर विस्तार हो सकें। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्लस टू स्तर के सभी विद्यालयों, आटीआइ कॉलेजों, संबद्धता प्राप्त तथा अंगीभूत महाविद्यालयों, मेडिकल कॉलेजों, इंजीनियरिंग कॉलेजों में इकाई बना कर छात्रों को जोड़ा जा रहा है। राष्ट्रीय महाभियान के तहत छात्रों को कक्षाओं में ज्यादा से ज्यादा अध्यापन करने के लिए प्रेरित किया जाएगा। इसके साथ ही स्वच्छ परिसर स्वस्थ्य परिसर की कल्पना को साकार किया जाएग  जिस यूनिट का उद्देश्य रहेगा कि विद्यार्थियों की समस्याओं को चिन्हित करें एवं उसको तय समय के अंदर समस्याओं का निपटारा करें। एवं छात्रों में राष्ट्र के प्रति अलख जगायेंगे।
 
 
परिषद के द्वारा यूनिट का गठन किया गया जिसकी घोषणा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रविकांत पाण्डेय, एवं सेल्फी विथ केंपस युनिट कल्याणपुर के प्रभारी शिवम कुमार के द्वारा किया गया। इस यूनिट में अध्यक्ष संदीप कुमार उपाध्यक्ष शहजाद, छोटू कुमार, विवेक कुमार, मंत्री रब्बान अली,पीयूष कुमार राम विनय कुमार,sfd प्रमुख सन्नी देव्, खेल कूद प्रमुख समीर रज्जा, छात्र प्रमुख साहिद अंसारी, सोशल मीडिया प्रमुख धनंजय कुमार ,कला संकाय प्रमुख गोविंदा कुमार,विज्ञानं संकाय प्रमुख आकश कुमार कार्यकारणी सदस्य आशु, राज,मणि कुमार ,प्रीतम कुमार को बनाया गया एवं नये यूनिट के साथ सेल्फी लिया गया जो जो परिषद के वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा इस अभियान में विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता दीपक कुमार, अन्नू कुमार,नवीन कुमार ,सत्येंद्र कुमार, प्रिंस कुमार,निखिल कुमार प्रशांत कुमार,सोनाल कुमार उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS