ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 20 सीटों पर मतदान जारीबिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेर
मोतिहारी
भारत नेपाल सीमा पर 62 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 1/8/2019 5:41:29 PM
भारत नेपाल सीमा पर 62 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

रक्सौल। भारत नेपाल सीमा पर तैनात एस एस बी 47वी बटालियन पनटोका मुख्यालय के जवानों ने 62 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। 

 
इसकी जानकारी देते हुए एस एस बी 47 वी वाहिनी के कमाण्डेन्ट प्रियवर्त शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर एक कार को पीछा करते हुए मोतिहारी रामगढ़वा हाईवे के गम्हरिया चौक से पकड़ा गया। जहां कार को जांच करने के बाद हुंडई कार के तहखाने से 62 किलो गांजा बरामद किया गया। जिसे पनटोका एस एस बी मुख्यालय लाया गया। 
 
बता दे कि पकड़े गए गांजा का अंतरष्ट्रीय बाज़ार मूल्य 19 लाख आंका गया है। वही पकड़े गए तस्कर की पह्चान एकमा छपरा निवासी प्रभुनाथ प्रसाद का 32 वर्षीय पुत्र जितेंद्र प्रसाद के रुप में की गई है। आगे की कार्यवाई हेतु एनसीबी पटना को सौप दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS