ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
सुगौली पीएचसी प्रभारी डॉ. शंभुशरण प्रसाद हुए सेवा निवृत, दी गई विदाई
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 6:33:30 PM
सुगौली पीएचसी प्रभारी डॉ. शंभुशरण प्रसाद हुए सेवा निवृत, दी गई विदाई

फोटो:-बिदाई समारोह में शामिल चिकित्साकर्मी

सुगौली शिवेश झा।

सुगौली पीएचसी प्रभारी डॉ. शंभुशरण प्रसाद के सेवा निवृत्त होने पर विदाई समारोह का आयोजन बुधवार को किया गया। इस दौरान वर्त्तमान चिकित्सा प्रभारी डॉ. दिवाकान्त मिश्र ने कहा कि जिस मजबूती के साथ पीएचसी के व्यवस्था में सुधार की आपने नींव डाली है। उसे सतत आगे ले जाने की दिशा में वे काम करते रहेंगे। कहा कि डाॅ प्रसाद ने यहां के कार्यकाल में हर क्षेत्र में एक नया आयाम खड़ा किया है। जिसे सुगौली के लोग हमेशा याद रखेंगे। 

 
कार्यक्रम की शुरुआत चिकित्सा प्रभारी डॉ. शंभुशरण प्रसाद को कर्मियों ने शॉल ओढ़ा सम्मानित करते हुए फूल मालाएं पहना कर की। इसके बाद डॉ. रीना प्रसाद ने कहा कि चिकित्सा प्रभारी के रहते अस्पताल में कई बुनियादी सुविधाओं में सुधार की गई। कर्मियों के बीच परस्पर वार्तालाप और सहयोग के बल पर इसे एक नई ऊंचाई प्राप्त हुई। 
 
अंत मे अपने विदाई समारोह में डॉ. शंभुशरण प्रसाद ने कहा कि सुगौली के साथ उनका पुराना नाता है। यहां आने के बाद उन्होंने हर संभव सुगौली के लोगों के हितों की सुरक्षा सेवा भावना के साथ किया। आगे भी वे सुगौली की जनता के हर सुख दुख में खड़ा रहेंगे। मौके पर मुख्य रूप से डॉ.विनय शंकर सिंह, डॉ.मनोज गुप्ता,डॉ. कौशल्या केसरी, प्रबन्धक धर्मराज कुमार, विमलेंदु कुमार सहित सभी एएनएम,आशा व ममता कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS