ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
मोतिहारी
रक्सौल केसीटीसी के भौतिक विज्ञान विभागाध्यक्ष प्रोफेसर राधा रमण शर्मा को दी गई विदाई
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2019 6:22:32 PM
रक्सौल केसीटीसी के भौतिक विज्ञान विभागाध्यक्ष प्रोफेसर राधा रमण शर्मा को दी गई विदाई

रक्सौल। अनिल कुमार।

 केसीटीसी कॉलेज में बुधवार को भौतिक विज्ञान विभागाध्यक्ष प्रो राधा रमण शर्मा को विदाई की गई। डॉ राधा रमण शर्मा केसीटीसी कॉलेज में भौतिक विज्ञान विभाग में 1984 में योगदान दिया था। प्रो. शर्मा एक कुशल शिक्षक एवं प्रशासनिक कार्यों में दक्ष व्यक्ति थे। 

 
कॉलेज के प्राध्यापक कक्ष में आयोजित एक सादे समारोह में प्रधानाचार्य प्रो. राजीव कुमार पांडे ने उन्हें तालियों की गड़गड़ाहट के बीच माला पहनाकर, डायरी एवं कलम देकर उनके दीर्घायु एवं उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रो. पांडेय ने उनके कार्यकाल की भूरी-भूरी प्रशंसा की। 
 
इस अवसर पर कालेज शिक्षक संघ के सचिव डॉक्टर चंद्रमा सिंह ने कहा कि आज बहुत ही अच्छा दिन है की वे अपना पूरा कार्यकाल समाप्त करने के बाद कॉलेज से अध्यापन कार्य समाप्त कर सेवा कार्य काल पूरा कर रहे हैं। उन्होंने प्रो. शर्मा को बधाई दिया।
 
शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो. प्रमोद कुमार सिन्हा ने कहा कि राधा रमण शर्मा की कमी कॉलेज को हमेशा खलेगी। वह एक कुशल शिक्षक थे। मंच का संचालन करते हुए प्रो. डॉ. अनिल कुमार सिन्हा ने कहा की राधा रमण शर्मा कॉलेज के भौतिक विज्ञान के अध्यक्ष हैं। उनके जाने के बाद कॉलेज भौतिक विज्ञान विभाग शून्यता की स्थिति में आ जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रो. शर्मा एक कुशल शिक्षक एवं कर्मठ व्यक्तित्व के धनी थे। उन्होंने उनके कार्यकाल पूरा करने पर बधाई दिया। 
 
 
समारोह में जंतु विज्ञान विभागाध्यक्ष प्रो. अखिलेश्वर प्रसाद सिंहा, डॉ. दिनेश पांडेय, डॉ. रविशंकर सिंह, डॉ. जीतू पासवान, डॉ. रामा शंकर प्रसाद, प्रो. वाजुल हक, प्रो. बदरे आलम, प्रो. विनोद अग्रवाल ,जगदीश यादव, चंद्र प्रकाश, कुमार अमित शशी भूषण तिवारी, शर्मा प्रसाद, उदय कुमार, चंचल कुमारी अजीत ठाकुर, नीरज कुमार सिंह, राहुल कुमार आदि उपस्थित थे। समारोह की अध्यक्षता प्रधानाचार्य प्रो. राजीव कुमार पांडेय ने और संचालन प्रो. अनिल कुमार सिन्हा ने की।     
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS