ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 10:21:49 PM
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई

मोतिहारी चिरैया। अर्चना रंजन। थाना क्षेत्र के बेला गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी को पकड़ कर ग्रामीणों ने मंदिर में शादी करा दी है। मन्दिर में सात फेरे लेने के बाद अब प्रेमी घर जमाई बन गया है। शादी सोमवार की रात गांव के ही मन्दिर में हुई है।

 
 बताया जाता है कि मधुबन थानान्तर्गत राजे नन्हकार गांव निवासी वासुदेव प्रसाद कुशवाहा का पुत्र अरुण कुमार विगत कई महीनों से चिरैया थाना के बेला गांव निवासी अमरेन्द्र कुशवाहा की पुत्री से फोन पर बातें कर रहा था। इसी क्रम में वह प्रेमिका के बुलावे पर सावन की दूसरी सोमवारी को प्रखण्ड के सिद्धपीठ मनोकामना बाबा मन्दिर में मिलने आया था। जहां दोनों को बातें करते देख लड़की के परिजनों ने लड़के को पकड़कर घर लाया तथा हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों की शादी करा दी।
 
 इस अवसर पर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण ने मन्दिर पहुंच कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि लड़का पक्ष के लोगों को सूचना भेज दी गयी है। उनलोगों के आने पर कन्या की विदाई कर दी जायेगी। यह अजूबा शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। लोग अपने-अपने तरीके से शादी की पुरजोर चर्चा कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS