ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
मोतिहारी
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 10:21:49 PM
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई

मोतिहारी चिरैया। अर्चना रंजन। थाना क्षेत्र के बेला गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी को पकड़ कर ग्रामीणों ने मंदिर में शादी करा दी है। मन्दिर में सात फेरे लेने के बाद अब प्रेमी घर जमाई बन गया है। शादी सोमवार की रात गांव के ही मन्दिर में हुई है।

 
 बताया जाता है कि मधुबन थानान्तर्गत राजे नन्हकार गांव निवासी वासुदेव प्रसाद कुशवाहा का पुत्र अरुण कुमार विगत कई महीनों से चिरैया थाना के बेला गांव निवासी अमरेन्द्र कुशवाहा की पुत्री से फोन पर बातें कर रहा था। इसी क्रम में वह प्रेमिका के बुलावे पर सावन की दूसरी सोमवारी को प्रखण्ड के सिद्धपीठ मनोकामना बाबा मन्दिर में मिलने आया था। जहां दोनों को बातें करते देख लड़की के परिजनों ने लड़के को पकड़कर घर लाया तथा हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों की शादी करा दी।
 
 इस अवसर पर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण ने मन्दिर पहुंच कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि लड़का पक्ष के लोगों को सूचना भेज दी गयी है। उनलोगों के आने पर कन्या की विदाई कर दी जायेगी। यह अजूबा शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। लोग अपने-अपने तरीके से शादी की पुरजोर चर्चा कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS