ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2019 10:21:49 PM
मोतिहारी में प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को घेरकर परिजन ने जबरन बनाया घर जमाई, दुल्हा के परिजन को आने पर होगी विदाई

मोतिहारी चिरैया। अर्चना रंजन। थाना क्षेत्र के बेला गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आए एक प्रेमी को पकड़ कर ग्रामीणों ने मंदिर में शादी करा दी है। मन्दिर में सात फेरे लेने के बाद अब प्रेमी घर जमाई बन गया है। शादी सोमवार की रात गांव के ही मन्दिर में हुई है।

 
 बताया जाता है कि मधुबन थानान्तर्गत राजे नन्हकार गांव निवासी वासुदेव प्रसाद कुशवाहा का पुत्र अरुण कुमार विगत कई महीनों से चिरैया थाना के बेला गांव निवासी अमरेन्द्र कुशवाहा की पुत्री से फोन पर बातें कर रहा था। इसी क्रम में वह प्रेमिका के बुलावे पर सावन की दूसरी सोमवारी को प्रखण्ड के सिद्धपीठ मनोकामना बाबा मन्दिर में मिलने आया था। जहां दोनों को बातें करते देख लड़की के परिजनों ने लड़के को पकड़कर घर लाया तथा हिन्दू रीति-रिवाज से दोनों की शादी करा दी।
 
 इस अवसर पर पूर्व विधायक लक्ष्मी नारायण ने मन्दिर पहुंच कर वर-वधू को आशीर्वाद दिया है। पूर्व विधायक ने कहा कि लड़का पक्ष के लोगों को सूचना भेज दी गयी है। उनलोगों के आने पर कन्या की विदाई कर दी जायेगी। यह अजूबा शादी पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी है। लोग अपने-अपने तरीके से शादी की पुरजोर चर्चा कर रहे हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS