ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
बाइक मालिक तास-चूड़ा खाने में मगन, चोरों ने स्पेलेण्डर चुराई, छतौनी थानाध्यक्ष ने दो को दबोचा, सरगना फरार
By Deshwani | Publish Date: 16/7/2019 11:00:00 PM
बाइक मालिक तास-चूड़ा खाने में मगन, चोरों ने स्पेलेण्डर चुराई, छतौनी थानाध्यक्ष ने दो को दबोचा, सरगना फरार

बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार दो संदिग्ध। फोटो-देशवाणी।

मोतिहारी। शहर के छतौनी में एक होटल के सामने अपनी बाइक लगाकर गाड़ी मालिक रंजन कुमार मटन खाने में मगन थे। इधर इनकी स्पलेण्डर बाइक चुराकर तीन बदमाश दुकान की बगल की गली से महिला कॉलेज की तरफ भागने लगे। तभी सादे लिबास में गश्त कर रहे छतौनी थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर मुकेश चंद्र कुंवर की नजर तीनों संदिग्ध पर नजर पड़ी तो उन्होंने उन्हें पकड़ने की कोशिश की। जिससे तीन में से दो को पकड़ने में थानाध्यक्ष सफल रहे। जबकि तीसरा भागने में सफल रहा।

थानाध्यक्ष ने बताया कि तीसरा रघुनाथपुर ओपी के मजुराहा निवासी रंजन सहनी है। जो बाइक चोरों का सरगना है। उसे शीध्र ही दबोच लिया जाएगा। जबकि दो गिरफ्तार बदमाशों की पहचान संदीप कुमार व नीरज सहनी मुफस्सिल के भटहां गांव निवासी बताए गए हैं।

 

थानाध्यक्ष इं कुंवर का कहना है कि गिरफ्तार बदमाशों ने करीब एक दर्जन बाइक चोरी की बात स्वीकारी है। इनके पास से चोरी की गई स्पेलेण्डर बाइक, मास्टर की, चाकू व तीन मोबाइल जब्त किए गए हैं।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS