ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
मोतिहारी
राजकीय मध्य विद्यालय तुरकौलिया में हुई बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2019 5:35:55 PM
राजकीय मध्य विद्यालय तुरकौलिया में हुई बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ की बैठक

मोतिहारी

तुरकौलिया।वीरेंद्र कुमार। आज बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ प्रखंड इकाई तुरकौलिया की अहम् बैठक राजकीय मध्य विद्यालय तुरकौलिया(बालक) में हूई। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार एवं संचालन प्रखंड संयोजक मोहम्मद साकिब रेजा ने किया। बैठक की शुरुआत शिक्षक भरत भुषन चंदन की दो मिनट मौन धारण करके श्राद्धाजंजि दि गई। प्रस्तावित बिहार विधानसभा घेराव जो कि 18 जूलाई को है उसी के तैयारी के संबंध में आपसी चर्चा की गई।

 
कार्यक्रम के अध्यक्षता के क्रम में प्रखंड अध्यक्ष वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि समान काम समान वेतन हमलोग लेकर ही रहेंगे।एक ही स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षकों के वेतन में असमन्नता क्यों? लेकिन शिक्षक विरोधी सरकार सुनने को तैयार नहीं इसलिए हमलोग सड़क से लेकर सदन तक सरकार को घेरने का काम करेंगे। प्रखंड उपाध्यक्षा रागिनि कुमारी ने कही कि शिक्षक संगठन के इस आंदोलन में महिलाओं को सबसे आगे रहना होगा। सरकार सचेत हो जाएँ जब महिलाएं उग्र रूप लेती है तो वह किसी की नहीं सुनती है।इसलिए हमलोगों का जो हक है वह हमें मिलना चाहिए।
 
वही प्रखंड संयोजक मोहम्मद साकिब रेजा ने कहा कि हम सभी शिक्षक अकास्मिक अवकाश लेकर 18 जूलाई को पटना चले तथा उस दिन विद्यालय को बंद रखे। उसके बाद लगभग सभी उपस्थित शिक्षकों ने अपने -अपने विचार रखें। मौके पर,संयुक्त सचिव राज किशोर राम,प्रवक्ता उमेश कु.पंडित,जिला प्रतिनिधि संजय गुप्ता,उपाध्यक्षा कृष्णा कुमारी,शशिबाला कुमारी,गुन्जा कुमारी,दुर्गा पासवान,धीरेन्द्र कूमार अकेला,अमरेन्द्र कुमार सिंह,मोहम्मद रागिब,नागा पंडित,मो.सबीर अहमद,मुखतार अंसारी, मनोज कुमार चौधरी आदि शिक्षक थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS