ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैन
मोतिहारी
बाढ़ के पानी से घिरे कई गांव, यातायात के लिए निजी नाव का सहारा
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2019 5:47:15 PM
बाढ़ के पानी से घिरे कई गांव, यातायात के लिए निजी नाव का सहारा

सुगौली। शिवेश झा। लगातार हो रही बारिश से प्रखंड व नगर के कई गांव बाढ़ की पानी से पूरी तरह घिर गए है। जिससे लोगों पर आफत का पहाड़ टूट पड़ा है। वहां से निकलने के भी सभी रास्ते बन्द हो चुके है।

 
 इसके साथ ही सुगौली करमवा रघुनाथपुर मुख्य मार्ग में शीतलपुर लचका के पास बन रहे पुल के डायवर्सन के ही डुब जाने से निजी नावों का परिचालन शुरू हो चुका है। जिसके आगे भी बाढ़ के बढ़ी पानी से बगही,पँजिअरवा,करमवा रघुनाथपुर,उत्तरी एवं दक्षिणी मनसिंघा आदि पंचायतों का प्रखंड मुख्यालय से सड़क संपर्क बाधित हो चुका है।
 
 वही प्रशासनिक स्तर पर प्रखंड तीन चार जगहों पर हो रहे कटाव की मरम्मती ऊंट के मुंह मे जीरा साबित होता दिख रहा है। माली के बिगुइयाँ, सुकुलपाकड़ के घुमनिटोला,कचहरिया टोला आदि जगहों पर बीते दो दिनों से मरम्मती का कार्य चल रहा है पर कटाव अब और तेज होता जा रहा है। वही नगर के अमीर खां टोला,वार्ड संख्या 1 के नयकाटोला गाँव में बाढ़ का पानी प्रवेश करने से चारों तरफ से घिर चुका है। 
 
इस बाबत विधायक प्रतिनिधि विकास शर्मा ने बताया कि बिशुनपुरवा के नयकाटोला सहित नगर के कई अन्य वार्डों में बाढ़ के पानी से लोग घिर गए है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS