ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
बाढ़ के पानी में एक ही परिवार के तीन बच्चे बहे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2019 5:34:13 PM
बाढ़ के  पानी में एक ही परिवार के तीन बच्चे बहे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, एक की मौत

मोतिहारी

चिरैया। अर्चना रंजन। प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के रूपहरा पंचायत के अम्बरीया गांव के पछेयारी टोला गांव के सरेह में रविवार को सुबह करीब 7-8 बजे एक ही परिवार के भाई एवं दो बहन तीनों एक साथ बाढ़ देखने के लिए निकले थे। उसी क्रम में तीनों का पैर तेज रफ्तार से बहती पानी में फिसल गई और सभी तेज पानी में बहने लगे। बच्चों को चिल्लाने की आवाज सुन वहां मौजूद ग्रामीणों ने देखा कि तीन बच्चे पानी के तेज रफ्तार में बह रहे हैं। वहां मौजूद लीगों ने तुरंत पानी में छलांग लगा दी। लोगों ने दो बच्चे को तो बचा लिया। जबकि एक बच्ची की मौत हो गई। 
 
बतादें की गांव के भिखारी राय की पोती व उमेश राय की पुत्री संध्या (7) की मौत बाढ़ की पानी में डूबने से हो गई। बतादें की रविवार की सुबह उमेश राय का पुत्र निक्कू कुमार (10), बंधन कुमारी (9) व संधन उर्फ संध्या कुमारी (7) सभी एक साथ अपने घर के पीछे सरेह में बाढ़ देखने के लिए गए हुए थे। परतापुर-अम्बरीया रोड पर बाढ़ की पानी का बहाव तेज रफ्तार से हो रही थी। उसी क्रम में तीनों का पैर तेज पानी के बहाव में फिसल गया और तीनों पानी में बहने लगे। वहीं मौजूद ग्रामीणों ने तीनों को एकाएक पानी में बहने और उसकी चिल्लाने की आवाज सुन दौड़े और पानी  में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने निक्कू और बंधन को पानी से जिंदा बचा लिया। लेकिन संध्या उर्फ संधन को नही बचा सके। संधन को पानी से निकालने के बाद परिजनों ने उसे तुरंत  रेफरल अस्पताल ढाका लेकर भागे।
 
 लेकिन डॉक्टर ने संधन को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते हीं शिकारगंज थाना घटना स्थल पर पहुंच परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुआनि ललन कुमार ने आवश्यक पूछ-ताछ जे बाद मृतक संध्या को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेंज दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS