ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिहार
बाढ़ के पानी में एक ही परिवार के तीन बच्चे बहे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2019 5:34:13 PM
बाढ़ के  पानी में एक ही परिवार के तीन बच्चे बहे, ग्रामीणों ने दो को बचाया, एक की मौत

मोतिहारी

चिरैया। अर्चना रंजन। प्रखंड के शिकारगंज थाना क्षेत्र के रूपहरा पंचायत के अम्बरीया गांव के पछेयारी टोला गांव के सरेह में रविवार को सुबह करीब 7-8 बजे एक ही परिवार के भाई एवं दो बहन तीनों एक साथ बाढ़ देखने के लिए निकले थे। उसी क्रम में तीनों का पैर तेज रफ्तार से बहती पानी में फिसल गई और सभी तेज पानी में बहने लगे। बच्चों को चिल्लाने की आवाज सुन वहां मौजूद ग्रामीणों ने देखा कि तीन बच्चे पानी के तेज रफ्तार में बह रहे हैं। वहां मौजूद लीगों ने तुरंत पानी में छलांग लगा दी। लोगों ने दो बच्चे को तो बचा लिया। जबकि एक बच्ची की मौत हो गई। 
 
बतादें की गांव के भिखारी राय की पोती व उमेश राय की पुत्री संध्या (7) की मौत बाढ़ की पानी में डूबने से हो गई। बतादें की रविवार की सुबह उमेश राय का पुत्र निक्कू कुमार (10), बंधन कुमारी (9) व संधन उर्फ संध्या कुमारी (7) सभी एक साथ अपने घर के पीछे सरेह में बाढ़ देखने के लिए गए हुए थे। परतापुर-अम्बरीया रोड पर बाढ़ की पानी का बहाव तेज रफ्तार से हो रही थी। उसी क्रम में तीनों का पैर तेज पानी के बहाव में फिसल गया और तीनों पानी में बहने लगे। वहीं मौजूद ग्रामीणों ने तीनों को एकाएक पानी में बहने और उसकी चिल्लाने की आवाज सुन दौड़े और पानी  में छलांग लगा दी। ग्रामीणों ने निक्कू और बंधन को पानी से जिंदा बचा लिया। लेकिन संध्या उर्फ संधन को नही बचा सके। संधन को पानी से निकालने के बाद परिजनों ने उसे तुरंत  रेफरल अस्पताल ढाका लेकर भागे।
 
 लेकिन डॉक्टर ने संधन को मृत घोषित कर दिया। इधर घटना की सूचना मिलते हीं शिकारगंज थाना घटना स्थल पर पहुंच परिजनों से घटना की जानकारी ली। पुआनि ललन कुमार ने आवश्यक पूछ-ताछ जे बाद मृतक संध्या को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेंज दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS