ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
भारत विकास परिषद के रक्सौल शाखा की स्थापना सह नयी कार्यकारिणी का हुआ गठन
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2019 11:22:11 PM
भारत विकास परिषद के रक्सौल शाखा की स्थापना सह नयी कार्यकारिणी का हुआ गठन

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। शहर के बैंक रोड स्थित श्री सत्यनारायण मारवाड़ी पंचायती मंदिर में भारत विकास परिषद , रक्सौल -शाखा की स्थापना सह नयी कार्यकारिणी का गठन हुआ। 
 
 कार्यक्रम का शुभारम्भ स्वामी विवेकानंद एवं भारत माता के तैल चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्ज्वलन से किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता भारत विकास परिषद के संरक्षक महेश अग्रवाल ने की। इस मौके पर भारत विकास परिषद के उद्देश्य एवं कार्य क्षेत्र पर चर्चा हुई। नवनिर्वाचित अध्यक्ष डा.राजेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा अपने सम्बोधन में इस बात जोर दिया कि रक्सौल जो अंतरराष्ट्रीय शहर में शुमार है लेकिन शहर की बदहाली के कारण हम सबों के लिए शर्मिंदगी झेलना पड़ती है।
 
रक्सौल को स्वच्छ बनाने एवं ग्रीन बनाने का संकल्प भारत विकास परिषद ने लिया है। इसकी शुरूआत रक्सौल स्टेशन स्थित पार्क के सौंदर्यीकरण व विकास के लिए एक वर्ष के लिए रेल प्रशासन से लिखित आदेश ले लिया गया है। 
 
भारत विकास परिषद , रक्सौल-शाखा की स्थापना एवं नयी कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें -रक्सौल शाखा के लिए अध्यक्ष डा. राजेंद्र प्रसाद सिंह , उमेश सिकरिया - महासचिव, कमल मस्करा CA_उपाध्यक्ष ,   वित्त सचिव ः सीताराम गोयल ,मीडिया प्रभारी  रजनीश प्रियदर्शी, सुनील कुमार -सेवा कार्य संयोजक , पन्नालाल साह - कला- संस्कृति,वि सचिव  मनोनित हुुुये।कार्यक्रम का समापन परिषद  महासचिव उमेश सिकरिया ने किया।इस मौके पर डा.अमरेंद्र सिंह, कैलाश काबरा, अजय मस्करा, ध्रुव सर्राफ, प्रो.रामाशंकर प्रसाद, विनोद गुप्ता सहित नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS