ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
मोतिहारी
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 11:46:39 PM
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को अनुमण्डल स्तिथ निबंधन कार्यालय में जमीन की रजिस्ट्री कराने आये लोगों ने   जमकर प्रदर्शन किया। लोगों के अंदर इस बात को लेकर नारजगी थी कि वे सुबह से अपना सारा काम छोड़ कर निबंधन कार्यालय में आये है और यहां पर किसी प्रकार का काम नहीं हो रहा है।
 
 इस दौरान लोगों ने बताया कि सुबह से बिजली नहीं थी। हमलोग ऑफिस में दिन भर बैठे रहे और बिजली नहीं आयी।दोपहर में करीब 2 बजे तक कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिला था, जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन किया। रजिस्ट्री कार्यालय में पहुंचे सोनू  सगीर अंसारी, एजाजुल हसन, अंसारूल हसन, मुकेश दूबे, राकेश सिंह आदि ने बताया कि निबंधन कार्यालय में बिना बिजली के काम रूकना सही नही है।हमलोग सारा काम छोड़ कर यहां रजिस्ट्री कराने आये थे और बाद में पता चला कि बिजली की समस्या है।
 
इधर, लोगों ने इस मामले को लेकर एसडीओ से मुलाकात की।जिसके बाद एसडीओ ने निबंधन कार्यालय के प्रधान सहायक संतोष कुमार चौधरी को निर्देश दिया कि वे जब तक जरनेटर की नियमित व्यवस्था नहीं हो जाती है, भाड़ा पर जरनेटर उपलब्ध करा कर काम करे। वहीं प्रधान सहायक श्री चौधरी ने बताया कि इसको लेकर दो बार विभागिय अधिकारियो को पत्र भेजा  गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS