ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
मोतिहारी
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 11:46:39 PM
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को अनुमण्डल स्तिथ निबंधन कार्यालय में जमीन की रजिस्ट्री कराने आये लोगों ने   जमकर प्रदर्शन किया। लोगों के अंदर इस बात को लेकर नारजगी थी कि वे सुबह से अपना सारा काम छोड़ कर निबंधन कार्यालय में आये है और यहां पर किसी प्रकार का काम नहीं हो रहा है।
 
 इस दौरान लोगों ने बताया कि सुबह से बिजली नहीं थी। हमलोग ऑफिस में दिन भर बैठे रहे और बिजली नहीं आयी।दोपहर में करीब 2 बजे तक कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिला था, जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन किया। रजिस्ट्री कार्यालय में पहुंचे सोनू  सगीर अंसारी, एजाजुल हसन, अंसारूल हसन, मुकेश दूबे, राकेश सिंह आदि ने बताया कि निबंधन कार्यालय में बिना बिजली के काम रूकना सही नही है।हमलोग सारा काम छोड़ कर यहां रजिस्ट्री कराने आये थे और बाद में पता चला कि बिजली की समस्या है।
 
इधर, लोगों ने इस मामले को लेकर एसडीओ से मुलाकात की।जिसके बाद एसडीओ ने निबंधन कार्यालय के प्रधान सहायक संतोष कुमार चौधरी को निर्देश दिया कि वे जब तक जरनेटर की नियमित व्यवस्था नहीं हो जाती है, भाड़ा पर जरनेटर उपलब्ध करा कर काम करे। वहीं प्रधान सहायक श्री चौधरी ने बताया कि इसको लेकर दो बार विभागिय अधिकारियो को पत्र भेजा  गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS