ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन
By Deshwani | Publish Date: 9/7/2019 11:46:39 PM
रजिस्ट्री ऑफिस में बिजली नहीं रहने से परेशानी, लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

मोतिहारी

रक्सौल। अनिल कुमार। मंगलवार को अनुमण्डल स्तिथ निबंधन कार्यालय में जमीन की रजिस्ट्री कराने आये लोगों ने   जमकर प्रदर्शन किया। लोगों के अंदर इस बात को लेकर नारजगी थी कि वे सुबह से अपना सारा काम छोड़ कर निबंधन कार्यालय में आये है और यहां पर किसी प्रकार का काम नहीं हो रहा है।
 
 इस दौरान लोगों ने बताया कि सुबह से बिजली नहीं थी। हमलोग ऑफिस में दिन भर बैठे रहे और बिजली नहीं आयी।दोपहर में करीब 2 बजे तक कोई संतोषजनक जबाब नहीं मिला था, जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन किया। रजिस्ट्री कार्यालय में पहुंचे सोनू  सगीर अंसारी, एजाजुल हसन, अंसारूल हसन, मुकेश दूबे, राकेश सिंह आदि ने बताया कि निबंधन कार्यालय में बिना बिजली के काम रूकना सही नही है।हमलोग सारा काम छोड़ कर यहां रजिस्ट्री कराने आये थे और बाद में पता चला कि बिजली की समस्या है।
 
इधर, लोगों ने इस मामले को लेकर एसडीओ से मुलाकात की।जिसके बाद एसडीओ ने निबंधन कार्यालय के प्रधान सहायक संतोष कुमार चौधरी को निर्देश दिया कि वे जब तक जरनेटर की नियमित व्यवस्था नहीं हो जाती है, भाड़ा पर जरनेटर उपलब्ध करा कर काम करे। वहीं प्रधान सहायक श्री चौधरी ने बताया कि इसको लेकर दो बार विभागिय अधिकारियो को पत्र भेजा  गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS