ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
मोतिहारी के कुछ इलाकों में बिजली ना रहने से लोगों को हो रही है काफी परेशानी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2019 12:50:33 AM
मोतिहारी के कुछ इलाकों में बिजली ना रहने से लोगों को हो रही है काफी परेशानी

मोतिहारी। शहर के ढाका रोड के कमेटी चौक (बरकुरवा) गैस गोदाम रोड के पास बिजली का ट्रांसफार्मर पिछले 5-6 दिन से खराब है। बिजली आपूर्ति रविवार की सुबह 7 बजे से बंद है। इससे आधे जिले में बिजली व पानी के लिए हाहाकार की स्थिति बनी हुई है।

 
उपभोक्ताओं को बिजली नहीं रहने के कारण चापाकल का सहारा लेना पड़ रहा, बच्चे अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पा रहे हैं चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। इतने दिन हो गए अभी तक ट्रांसफर बदला नहीं गया है।
 
वहीं लोग पानी के लिए चापाकल या नल पर निर्भर है। नल पर निर्भर लोगों को काफी परेशानी हुई। जहां काफी दूरी पर चापाकल था, वहां से लोगों को पानी भरना पड़ा,क्योंकि बिजली नहीं रहने के कारण दर्जनो पानी पंप हाउस भी बंद पड़े हुए हैं। इस ट्रांसफार्मर से करीब करीब 350 घरों में बिजली नहीं मिल पा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS