ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
मोतिहारी
25 साल पुरानी शादी में आई खटास, पति रचाई दूसरी शादी, रक्सौल थानाध्यक्ष ने कराया सुलह, खर्च देने को तैयार
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 9:27:50 PM
25 साल पुरानी शादी में आई खटास, पति रचाई दूसरी शादी, रक्सौल थानाध्यक्ष ने कराया सुलह, खर्च देने को तैयार

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल थाना में गुरुवार को र 25 साल पहले हुई शादी के बाद पति-पत्नी में  विवाद का मामला सामने आया। जिसमें तीन बच्चों की मां ने अपने पति पर उसे छोड़ कर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया। बताया कि पहले उसके पति उसका भी खर्च वहन करते थे। अब पैसे नहीं दे रहे। इसपर रक्सौल थानाध्यक्ष ने दोनों के बीच सुलह कराकर पति विजय को खर्च देने की बात के लिए तैयार कराया है।
 
 हुआ यूं कि नेपाल के रानीघाट निवासी प्रतीमा देवी आज अपने बेटे के साथ रक्सौल पहुंची। पुलिस के पास जाकर उसने अपने पति मोतिहारी निवासी विजय दास पर आरोप लगाया कि शादी होने के बाद भी उन्होने दूसरी औरत से विवाह कर लिया है। प्रतीमा देवी ने बताया कि उनकी और विजय की शादी आज से 25 साल पहले वीरगंज में प्यार के बाद हुई थी। दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा और प्रतीमा को दो बेटियां व एक बेटा हुए। इसके बाद विजय और प्रतिमा के रिश्ते में खटास आ गयी। प्रतिमा देवी ने बताया कि विजय ने दूसरी शादी मोतिहारी में सरोज देवी नामक महिला से 11 साल पहले कर ली। जिससे भी तीन बच्चे हुये। लेकिन अब विजय प्रतिमा देवी का ख्याल नहीं रख रहा था, जिसके बाद उसने पुलिस की मदद ली। इसके बाद नगर इंस्पेक्टर मो. अयूब खान ने दोनो पक्ष को थाना पर बुलाकर मामले को सुलह कराया और इस बात पर सहमती बनी कि विजय दोनो पत्नी की देखरेख करेगा और अपने साथ रखेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS