ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल में मोटर पार्ट्स उधार नहीं देने पर हमला, दुकानदार दो भाइयों सहित 4 घायल
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 9:08:04 PM
रक्सौल में मोटर पार्ट्स उधार नहीं देने पर हमला, दुकानदार दो भाइयों सहित 4  घायल

रक्सौल। अनिल कुमार।

शहर के कोइरिया टोला में मोटर पार्ट्स उधार नहीं देने पर जमकर मारपीट हुई है। जिसमें चार लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं। घायलों को रक्सौल के प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। दूकानदार प्रिंस को गंभीर चोट आई है, जिन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल रेफर किया गया है।
 
घायल दुकानदार के भाई कोइरिया टोला निवासी आकाश कुमार ने रक्सौल थाने को घटना की जानकारी दी है। इस मारपीट में दुकानदार प्रिंस व आकाश के साथ दूसरे पक्ष के भी दो लोग घायल हुए हैं। इस मारपीट के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। दुकानदार का कहना है कि उधार की मांग के बाद लूटपाट की गई। जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि बाइक का समान लौटाने को लेकर मारपीट हुई है।
 
 दुकानदार कोइरिया टोला निवासी पृथ्वीराज प्रसाद के पुत्र आकाश कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका भाई प्रिंस कुमार अपनी मोटर्स पार्ट्स की दुकान पर बैठा था। तभी अहिरवा टोला निवासी साहेब यादव के पुत्र बजरंग यादव रहमत मियाँ के पुत्र मो. अयूब व रमेश साह के पुत्र राजू कुमार साह अन्य 4-5 लोगों के साथ आए। बजरंग यादव ने बाइक का एक पार्ट्स मांगा। पैसा माँगने पर उधारी की बात करने लगा।  जब उनके भाई प्रिंस ने मना कर दिया तो सॉकर रड से उसके मुँह पर मार दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। जिसके बाद दुकान में रखे लगभग 1 लाख रुपया लेकर भागने लगे।
 
 
आकाश कुमार ने बताया कि सूचना के बाद वह तुरंत पहुँचा। उन्होंने उस पर भी वार कर दिया और भाग गये। जिसे देख पड़ोसियों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। वहीं चिकित्सक के अनुसार प्रिंस का जबरा पूरी तरह से टूट गया है। जिसे ठीक होने में अधिक समय लग सकता है। जबकि आकाश के खोपड़ी टूटे होने की आशंका बताया है। गंभीरता को देखते हुए उन्हें रेफर किया गया है। वहीं दूसरे पक्ष के राजू कुमार का भी सिर फूटा है और मो. अयूब को भी चोट आई है। दूसरे पक्ष के राजू ने बताया कि वह उस दुकान से बाइक का एक समान खरीद जब बाईक मिस्त्री के पास गया तो वह बोला कि यह समान नहीं लगेगा। जिसके बाद समान वापसी को लेकर कहा-सुनी हुई। दुकानदार ने पहले हमला किया। जिसमें जवाबी में दोनों पक्ष घायल हो गये। फिल्हाल समाचार प्रेषण तक दूसरे पक्ष से थाना में आवेदन नहीं दिया गया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS