ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
रक्सौल में 500 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक भी जब्त की, दो गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2019 8:36:32 PM
रक्सौल में 500 बोतल नेपाली शराब के साथ बाइक भी जब्त की, दो गिरफ्तार

रक्सौल। अनिल कुमार।


भारत नेपाल सीमा पर तैनात सिसवा पोस्ट स्तिथ एसएसबी के 47वी बटालियन के जवानों ने बुधवार की रात 500 बोतल नेपाली कस्तूरी व लीची शराब जब्त की है। शराब की बोतलों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है। यह गिरफ्तारी पिलर संख्या 398 की समीप की गई जिसमें पैशन प्रो बाइक बाइक भी जब्त की गई है।


जब्त शराब व कारोबारी को एसएसबी ने रक्सौल थाना को सुपुर्द कर दिया। एसएसबी के सिसवा कैम्प प्रभारी टीएम लोथा ने बताया कि गस्त के दौरान दो कारोबारी लक्षमानव निवासी अनिल कुमार व शिवजी कुमार को गिरफ्तार किया गया है। जब्त शराब का मूल्य 1 लाख 75 हजार रुपया आंका गया है। वहीं थानाध्यक्ष मोहम्मद अयूब खान ने बताया कि शराब कारोबारी को जेल भेजने के लिए कार्यवाई की जा रही है।।                               
एसएसबी ने जब्त की शराब।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS