ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
अनियंत्रित बस ने मारी ठोकर, पिता की मौत, पुत्र घायल
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2019 11:04:08 PM
अनियंत्रित बस ने मारी ठोकर, पिता की मौत, पुत्र घायल

पिपराकोठी के चाँदसरैया में सड़क जाम में खड़ी वाहनों की कतारें व जाम करते लोग

मोतिहारी। पिपराकोठी। सौरभ राज। थाना क्षेत्र के राजमार्ग 28, चाँदसरैया ओवर ब्रिज के समीप तेज रफ्तार में जा रही शीतबसन्त नामक बस के लापरवाह चालक ने ओवर टेक चक्कर मे दो लोगों को ठोकर मार कर भाग निकला। जिसमे एक व्यक्ति का इलाज के लिए ले जाने के क्रम में मौत हो गई है। घटना करीब 9:30 बजे के आसपास की है। घटना के बाद में आक्रोशित लोगों ने मोतिहारी से शव को पुनः घटना स्थल पर लाकर राजमार्ग 28 को साढ़े तीन घंटे तक जाम रखा। 

 
घटना के संबंध में बताया जाता है कि चाँदसरैया गांव निवासी जोखा सहनी के पुत्र श्रीभगवान सहनी व उनके पुत्र करण कुमार पीपराकोठी से मछली बेंच कर अपने घर वापस लौट रहा था कि मोतिहारी से मुजफ्फरपुर की दिशा में जा रही शीतबसंत नामक बस संख्या बीआर06पीडी/ 1796 के लापरवाह चालक उसी कम्पनी के दूसरे बस से ओवर टेक के चक्कर में सड़क के विपरीत साइड में जाकर दोनों पिता-पुत्र को ठोकर मार कर भाग निकला। घटना के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को इलाज के लिए मोतिहारी भेजा गया। जिसमे श्रीभगवान सहनी की मौत रास्ते में ही हो गई। वही करण कुमार की स्थिति ठीक बताई जा रही है। ग्रामीणों ने पुनः शव को घटना स्थल पर लाकर सड़क जाम कर प्रदर्शन करना आरंभ कर दिया।
 
 सूचना पर पहुंचे सीओ भास्कर कुमार मंडल, प्रभारी थानाध्यक्ष मो शकील अहमद को जाम को छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। स्थानीय पैक्स अध्यक्ष सुनील गुप्ता, अवधेश प्रसाद व हेमंत कुमार के पहल पर साढ़े तीन घंटे बाद परिजन को सीओ ने चार लाख रुपये के चेक दिया तब जाकर जाम समाप्त हुआ और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लगी रही और लंबी दूरी के यात्री बसों में सवार यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 
 
बताया जाता है कि ठोकर मारने के बाद बस पर सवार यात्रियों ने ही जबरन बस के चालक से बस को रुकवा कर चालक की धुनाई कर दिया। बाद में किसी तरह अपने को छुड़ाकर चालक भाग निकला। बाद में पीपराकोठी के ही एक इंचार्ज ने बस को लेकर मुजफ्फरपुर के लिए भाग निकला। महज संयोग ही कहा जायेगा कि जिस तरह से समय पकड़ने के लिए ओवर टेक के चक्कर मे चालक ने जिस तरह से ओवर ब्रिज पर विपरीत साइड में बस को ले जाकर ठोकर मारी है अगर एक फिट भी और ज्यादा बढ़ती तो बड़ी घटना घट जाती और बस पर सवार सभी यात्री के साथ हादसा हो जाता। 
 
उधर मौत की सूचना मिलते ही परिजन सहित आसपास के लोगों में मातम का माहौल है। मृतक के पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS