ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
मोतिहारी
बाइक सवार दुकानदार पिता-पुत्र को मोतिहारी के मीरपुर में पीछे से ठोकर मारी, पिता की घटनास्थल पर मौत, बेटा घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2019 9:02:45 PM
बाइक सवार दुकानदार पिता-पुत्र को  मोतिहारी के मीरपुर में पीछे से ठोकर मारी, पिता की घटनास्थल पर मौत, बेटा घायल

 मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

मोतिहारी-ढाका पथ में मीरपुर नाहर चौक के पास ग्रिट-गेट दुकानदार व उनके बेटे को दूसरे बाइक सवार ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। गुरुवार की देर रात हुई इस दुर्घटना में बाइक सवार ग्रिल-गेट दुकानदार जोखन साह 55 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनका बेटा अशोक साह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका इलाज चिरैया पीएचसी में चल रहा है।

मृतक जोखन साह नीरपुर निवासी थे। इधर ठोकर मारने वाले युवक की पहचान घायल अशोक साह ने कर ली है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि चिरैया थाना के अहिरौलिया निवासी लवकुश कुमार ने उन्हें ठोकर मारी है। बताया गया है कि दुर्घटना के बाद युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने दोनों बाइक जब्त कर ली है।
 
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात ग्रिल का गेट बनाने वाले दुकानदार पिता-पुत्र अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा थे। उसी क्रम एक लपारवाह बाइक चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगने से पिता की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। जबकि पुत्र अशोक साह (25) ठोकर लगने से बुरी तरह घायल हो गए हैं।

 मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी जोखन साह (55) के रूप में हुई है। सूचना के बाद  ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच घायल पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। तबतक बाइक सवार अपनी बाइक छोड़ भाग निकला था। ठोकर मारने वाले बाइक सवार की पहचान हो गई है। बाइक सवार व्यक्ति थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव निवासी लवकुश कुमार बताया गया है।

 इधर इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। मृतक के पुत्र अशोक साह के बयान पर ठोकर मारने वाले व्यक्ति लवकुश कुमार को आरोपित करते हुए चिरैया थाना को आवेदन दिया है। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी की जल्द  गिरफ्तारी की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS