ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
बाइक सवार दुकानदार पिता-पुत्र को मोतिहारी के मीरपुर में पीछे से ठोकर मारी, पिता की घटनास्थल पर मौत, बेटा घायल
By Deshwani | Publish Date: 28/6/2019 9:02:45 PM
बाइक सवार दुकानदार पिता-पुत्र को  मोतिहारी के मीरपुर में पीछे से ठोकर मारी, पिता की घटनास्थल पर मौत, बेटा घायल

 मोतिहारी। चिरैया। अर्चना रंजन।

मोतिहारी-ढाका पथ में मीरपुर नाहर चौक के पास ग्रिट-गेट दुकानदार व उनके बेटे को दूसरे बाइक सवार ने पीछे से जोरदार ठोकर मार दी। गुरुवार की देर रात हुई इस दुर्घटना में बाइक सवार ग्रिल-गेट दुकानदार जोखन साह 55 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उनका बेटा अशोक साह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका इलाज चिरैया पीएचसी में चल रहा है।

मृतक जोखन साह नीरपुर निवासी थे। इधर ठोकर मारने वाले युवक की पहचान घायल अशोक साह ने कर ली है। उन्होंने पुलिस को बताया है कि चिरैया थाना के अहिरौलिया निवासी लवकुश कुमार ने उन्हें ठोकर मारी है। बताया गया है कि दुर्घटना के बाद युवक अपनी बाइक छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस ने दोनों बाइक जब्त कर ली है।
 
मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात ग्रिल का गेट बनाने वाले दुकानदार पिता-पुत्र अपनी दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहा थे। उसी क्रम एक लपारवाह बाइक चालक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को पीछे से ठोकर मार दी। ठोकर लगने से पिता की मौत घटनास्थल पर हीं हो गई। जबकि पुत्र अशोक साह (25) ठोकर लगने से बुरी तरह घायल हो गए हैं।

 मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव निवासी जोखन साह (55) के रूप में हुई है। सूचना के बाद  ग्रामीणों ने घटनास्थल पर पहुंच घायल पुत्र को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। तबतक बाइक सवार अपनी बाइक छोड़ भाग निकला था। ठोकर मारने वाले बाइक सवार की पहचान हो गई है। बाइक सवार व्यक्ति थाना क्षेत्र के अहिरौलिया गांव निवासी लवकुश कुमार बताया गया है।

 इधर इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम छाया हुआ है। घटना की सूचना पर पुलिस ने शव को शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मोतिहारी भेज दिया है। मृतक के पुत्र अशोक साह के बयान पर ठोकर मारने वाले व्यक्ति लवकुश कुमार को आरोपित करते हुए चिरैया थाना को आवेदन दिया है। घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपी की जल्द  गिरफ्तारी की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS