ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
जीवधारा पंचायत भवन में मंत्री प्रमोद कुमार ने किया आरटीपीएस का उद्घाटन
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2019 11:00:00 PM
जीवधारा पंचायत भवन में मंत्री प्रमोद कुमार ने किया आरटीपीएस का उद्घाटन

जीवधारा पंचायत भवन में आरटीपीएस का उद्घाटन करते मंत्री प्रमोद कुमार। फोटो- देशवाणी।

पीपराकोठी। माला सिन्हा।

 प्रखंड क्षेत्र के जीवधारा स्थित पंचायत भवन में बुधवार को बिहार लोक सेवा केन्द्र का उदधाटन किया गया। इस आरटीपीए केन्द्र का उद्घाटन बिहार सरकार के कला एवं संस्कृति मंत्री प्रमोद कुमार व मुखिया संघ के प्रखंड अध्यक्ष उपेन्द्र पासवान ने संयुक्त रूप से किया।


 इस अवसर पर मंत्री श्री कुमार ने संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व में आम जनता को आय, जाति, आवासीय, दाखिल खरिज, वृद्धा अवस्था पेंसन आदि कार्यो के लिए अनावश्यक प्रखंड कार्यालय व जिला कार्यालय का चक्कर लगाना पड़ता था। अब पंचायत स्तर पर आरटीपीएस काउंटर के खुल जाने की वजह से लोगों को काफी सहूलियत होगी। 

वहीं मुखिया श्री पासवान ने कहा कि खुशी की बात है कि यहाँ के सभी नागरिकों को अपने कार्यों के निष्पादन के लिए अन्यत्र जाने की आवश्यकता नहीं है। सभी लोग अपना कार्य अपने पंचायत में ही करा सकते है। कहा कि किसी तरह की परेशानी की स्थिति में सीधी शिकायत उनसे करें। हर समस्या का निराकरण पंचायत स्तर पर ही त्वरित होगा।

 मौके पर डा लालबाबू प्रसाद, उप सरपंच रामेश्वर राय, उपमुखिया रामशरण प्रसाद यादव, प्रमुख किरण कुमारी, मुन्ना गुप्ता, वार्ड सदस्य संघ के प्रखंड अध्यक्ष राजकिशोर प्रसाद गुप्ता, मो नेसार आलम, राजेश्वर साह, सुरेंद्र यादव, नरेश मांझी, बैजू मांझी, मो नुराइन, बैद्यनाथ राम, मैनुल्लाह व सुरेन्द्र सहनी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS