ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
बिहार
रात्रि गश्ती में लगे पीपराकोठी थाने के जमादार सहित तीन को ट्रक ने चपेट में लिया, पटना रेफर
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2019 11:00:00 PM
रात्रि गश्ती में लगे पीपराकोठी थाने के जमादार सहित तीन को ट्रक ने चपेट में लिया, पटना रेफर

पीपराकोठी। माला सिन्हा।

 पीपराकोठी थाने के कार्यरत जमादार रामजी सिंह सहित तीन पुलिस बल को मंगलवार की देर रात हरपुर ओवर ब्रिज के पास एक ट्रक चालक ने जान से मारने की नीयत से ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दुर्घटना को अंजाम देने के बाद ड्राइवर ट्रक को तेज रफ्तार में लेकर फरार हो गया। घायल जमादार रामजी सिंह की नाजुक स्थिति नाजुक बताई गई है। चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है।

 बताया जाता है थाना  के जमादार रामजी सिंह व सदलबल एनएच 28 पर रात्रि गश्ती के दौरान मठबनंवारी से लौट कर हरपुर ओवर ब्रिज के पास पहुंचे। इसी क्रम में पुलिस टीम ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया। ट्रक के चालक ने अपने गाड़ी को पुलिस दल की तरफ तेजी से मोड़ते हुए हुए जमादार श्री सिंह सहित सिपाही शंभु पंडित व केसउर सिंह को अपने चपेट में ले लिया। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि पुलिस वाहन के चालक हरिकिशोर प्रसाद व एक सिपाही पुण्यदेव सिंह बच गए।
 घटना के बाद ट्रक चालक अपने गाड़ी को लेकर भाग निकला। वहीं पुलिस वाहन के चालक व एक सिपाही घटना की सूचना थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार रंजन को दी। सभी घायलों को मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में ले जाकर भर्ती कराया। जहां से चिकित्सक ने जमादार की नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना के लिए रेफर कर दिया है। घायल दोनों सिपाही की स्थिति ठीक बताई जा रही है। घायय होने की सूचना पर जमादार के परिवार वाले पहुंच चुके हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS