ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
चिरैया में विधुत की चपेट में आने से पलंबर मिस्त्री की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2019 7:16:53 PM
चिरैया में विधुत की चपेट में आने से पलंबर मिस्त्री की हुई मौत

 

चिरैया। अर्चना रंजन।

चिरैया प्रखंड के चिरैया थाना क्षेत्र के मिश्रौलिया गांव में सोमवार को एक निजी मकान में पलम्बर का काम करते समय गैरसरकारी बिजली  मिस्त्री बिजली की चपेट में आए। जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

मृतक पलंबर मिस्त्री मीरपुर गांव निवासी अफजल साई के पुत्र सेराज आलम (25) थे। जो मिश्रौलिया गांव में एक निजी मकान में पलंबर का काम कर रहे थे। पानी के मोटर फिटिंग करते समय अचानक बिजली के तार के संपर्क में अा गए। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। 


मिली जानकारी के अनुसार अन्य लेबर और मिस्त्री बगल के रूम में काम कर रहा थे। लेकिन इस दुर्घटना की उन्हें इसकी भनक तक नहीं लग सकी। मृतक अपने घर का एक मात्र कमानेवाल था। उसी की कमाई से घर के पूरे परिवारों का भरण-पोषण होता था। पूरा घर परिवार उसी पर आश्रित था। 

इस घटना से पूरे गांव में मातम सा छा गया है। मृतक की बुढ़ी दादी नाजमा खातुन(70) तथा माता सबरा खातुन(50) की रोते-रोते बुरा हाल  है। वहीं मृतक की बहन तबस्सुम खातुन की शादी हाल के दिन होनी हैं। मृतक सेराज गांव का बहुत लोकप्रिय व्यक्ति था। इधर थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि घटना की मिली है। लेकिन थाने को अबतक कोई आवेदन पत्र प्राप्त नहीं हुआ है।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS