ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
रक्सौल डीएसपी के गार्ड सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल, मोतिहारी पुलिस एसोसिएशन व एसएसबी जवानों ने किए रक्त दान
By Deshwani | Publish Date: 24/6/2019 9:54:11 PM
रक्सौल डीएसपी के गार्ड सड़क दुर्घटना में गंभीर घायल, मोतिहारी पुलिस एसोसिएशन व एसएसबी जवानों ने किए रक्त दान

रक्सौल। अनिल कुमार।

 रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा के बॉडीगार्ड कॉन्स्टेबल तैयब आलम सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। जिन्हें शहर के डंकन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीएसपी संजय कुमार  झा व इंस्पेक्टर मो. अयूब खान के अनुसार यह दुर्घटना रामगढ़वा-रक्सौल के बीच में उस वक्त घटित हुई। घायल गार्ड की स्थित नाजूक बताई गई है। उन्हें रक्त की आवश्यक्ता पड़ी तो एसएसबी जवानों व मोतिहारी पुलिस मेन्स एसोसिशन के जवानों ने कई यूनिट रक्त दान किए हैं।
 
 बॉडीगार्ड आलम अपने घर बहुवरी थाना शनिचरी पश्चिम चंपारण से अपनी बाइक से रक्सौल आ रहे थे। इसी बीच एक जीप ने जोरदार  टक्कर मार दी। जिसमें आलम बुरी तरह जख्मी हो गये हैं। अस्पताल सूत्रों के अनुसार आलम की हालत काफी नाजुक है। डॉक्टर के अनुसार दाहिना पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो ही चुका है, साथ ही कमर टूटे होने की आशंका है। वहीं पेशाब की थैली से भी रक्त आ रहा है। उनका ऑपरेशन जारी है।
 
वहीं घटना सुनने के बाद डीएसपी संजय झा, इंस्पेक्टर मो. अयूब खान, हरैया थानाध्यक्ष ध्रुव नारायण सिंह डंकन हॉस्पिटल पहुँच हालात की जानकारी ली। खून की कमी होने पर एसएसबी के जवानों ने डंकन आ कर तीन यूनिट खून भी दिए। डॉक्टरों ने बताया कि आगे भी खून की आवश्यकता पड़ सकती है। इसके लिए जिला से जिला पुलिस मेंस एसोसिएशन से 10 जवान डंकन पहुच रक्तदान भी किया।
 
 
उधर घटना की सूचना मिलते ही आलम के परिवार वाले भी तुरंत अस्पताल पहुँचे। परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। डीएसपी श्री झा ने बताया कि आज मद्य निषेध को कड़े से पालन होने के लिए सभी पुलिस वालों का शपथ दिलाने का 11 बजे से अनुमंडल में शपथ ग्रहण कार्यक्रम था। उसी में शामिल होने के लिए आलम रक्सौल आ रहे थे। उधर जीप चालक जिसका जीप नम्बर BRo5p4243  घटना घटित करने के बाद फरार तो हो गया है, परन्तु उसे चिन्हित कर लिया गया है। उसे जब्त करने के साथ चालक को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS