ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
जन-जागृति, संगठित समाज व सबल राष्ट्र के लिए आदापुर में सीमा जागरण मंच ने दिया प्रशिक्षण
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2019 8:41:01 PM
जन-जागृति, संगठित समाज व सबल राष्ट्र के लिए आदापुर में सीमा जागरण मंच ने दिया प्रशिक्षण

 रक्सौल। अनिल कुमार।

 जागृत जन, संगठित समाज और सबल राष्ट्र बनाने के उद्देश्य से रविवार को आदापुर के श्यामपुर बाजार स्थित मध्य विद्यालय परिसर में एक दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण का आयोजन सीमा जागरण मंच के बैनर तले हुआ।
 
 
इस दौरान प्रशिक्षण में आये संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समाजसेवी महेश अग्रवाल ने उपस्थित  प्रशिक्षार्थियों को संगठन के कार्यो व उद्देश्यों के बारे में विस्तारपूर्वक अवगत कराया। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में सीमाई क्षेत्रों की महत्ता व संवेदनशीलता के मद्देनजर युवाओं को जागरूक रहने की जरूरत है। वहीं जिला से पहुंचे प्रशिक्षकों ने उपस्थित युवाओं व संगठन के कार्यकर्ताओं को सक्रिय रूप से रहकर समाजिक कार्यो के प्रति उत्तरदायित्वों को सहज व सरल तरीके से बखूबी निभाने का प्रशिक्षण दिया गया।
 
मौके पर धीरज जायसवाल, कुन्दन कुमार उर्फ  भोला जी, सन्नी पटेल, राजन कुमार, कुणाल पटेल, कन्हैया पटेल, रंजीत साह, विनोद कुमार, दिलीप कुशवाहा, वीरबहादुर प्रसाद,  संतोष कुमार, धीरेंद्र कुमार निराला व जितेंद्र वर्णवाल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS