ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
मोतिहारी
जन-जागृति, संगठित समाज व सबल राष्ट्र के लिए आदापुर में सीमा जागरण मंच ने दिया प्रशिक्षण
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2019 8:41:01 PM
जन-जागृति, संगठित समाज व सबल राष्ट्र के लिए आदापुर में सीमा जागरण मंच ने दिया प्रशिक्षण

 रक्सौल। अनिल कुमार।

 जागृत जन, संगठित समाज और सबल राष्ट्र बनाने के उद्देश्य से रविवार को आदापुर के श्यामपुर बाजार स्थित मध्य विद्यालय परिसर में एक दिवसीय जिला स्तरीय प्रशिक्षण का आयोजन किया गया। प्रशिक्षण का आयोजन सीमा जागरण मंच के बैनर तले हुआ।
 
 
इस दौरान प्रशिक्षण में आये संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह समाजसेवी महेश अग्रवाल ने उपस्थित  प्रशिक्षार्थियों को संगठन के कार्यो व उद्देश्यों के बारे में विस्तारपूर्वक अवगत कराया। उन्होंने बताया कि वर्तमान समय में सीमाई क्षेत्रों की महत्ता व संवेदनशीलता के मद्देनजर युवाओं को जागरूक रहने की जरूरत है। वहीं जिला से पहुंचे प्रशिक्षकों ने उपस्थित युवाओं व संगठन के कार्यकर्ताओं को सक्रिय रूप से रहकर समाजिक कार्यो के प्रति उत्तरदायित्वों को सहज व सरल तरीके से बखूबी निभाने का प्रशिक्षण दिया गया।
 
मौके पर धीरज जायसवाल, कुन्दन कुमार उर्फ  भोला जी, सन्नी पटेल, राजन कुमार, कुणाल पटेल, कन्हैया पटेल, रंजीत साह, विनोद कुमार, दिलीप कुशवाहा, वीरबहादुर प्रसाद,  संतोष कुमार, धीरेंद्र कुमार निराला व जितेंद्र वर्णवाल सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS