ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में बलात्‍कारियों को गोली मारने वालों को पप्‍पू यादव देंगे 5 लाख, कहा-हैदराबाद एनकाउंटर टीम को देंगे 50-50 हजारभारत ने आज 13वें दक्षिण एशिया खेलों में 2 स्वर्ण सहित 12 पदक जीतेपॉक्‍सो अधिनियम के तहत दोषियों के लिए नहीं होना चाहिए दया याचिका का प्रावधान: रामनाथ कोविंदझारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव की तैयारी हुई पूरीलोजपा की पूर्व महिला प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा वीआईपी में शामिलएनकाउंटर पर मायावती बोलीं- हैदराबाद पुलिस से सीख ले दिल्ली-यूपी की पुलिसहैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकाउंटर में किया ढ़ेरहैदराबाद के दिशा दुष्कर्म और हत्या कांड के चारों आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारे गए
मोतिहारी
मोतिहारी के पीपराकोठी में सुनील हत्या व लूटकांड में पुलिस ने दो को पकड़ा, बुलेट बाइक जब्त
By Deshwani | Publish Date: 23/6/2019 1:02:15 AM
मोतिहारी के पीपराकोठी में सुनील हत्या व लूटकांड में पुलिस ने दो को पकड़ा, बुलेट बाइक जब्त

मोतिहारी। पीपराकोठी। माला सिन्हा।

बीते 18 जून को पीपराकोठी के बंगरा गुमटी के पास हुए हत्या व लूटकांंड में पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि सीएसपी संचालक के कर्मी रामगढ़वा के आमोदेई निवासी सुनील कुमार की हत्या में दोनों बदमाश शामिल थे। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त बुलेट बाइक भी जब्त की गई है।
 
पुलिस का यह भी कहना है कि गिरफ्तार दोनों युवकों ने पूछताछ में राजतिलक सिंह, पुष्कर सिंह व विवेक सिंह की संलिप्तता स्वीकारी है। गिरफ्तार किए गए युवकों की पहचान पीपरा थाना के धनश्याम पकड़ी निवासी प्रिंस सिंह उर्फ चेतन व चकिया रामपुर गोपाल निवासी राम सिंह बताया गया है। पुलिस ने दोनों को जेल भेज दिया है।
 
बीते 18 जून को सीएसपी संचालक पीपरा थाना के सरियापुर निवासी सुशील गिरि के कर्मी सुनील की हत्या कर 1.95 लाख रुपये लूट लिए थे। सुनील कुमार पीपरा बाजार स्थित एसबीआई बैंक व एटीएम से रुपये निकाल कर सुशील गिरि के घर सरियतपुर जा रहे थे। तभी रास्ते में पीपराकोठी के बंगरा गुमटी के पास अपराधियों ने गोली मार कर रुपए लूट लिए थे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS