ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
बिहार
डीएम के निर्देश पर मोतिहारी में रघुनाथपुर धनवती नदी से हटाया गया अतिक्रमण, 7 पर प्राथमिकी
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2019 11:00:00 PM
डीएम के निर्देश पर मोतिहारी में रघुनाथपुर धनवती नदी से हटाया गया अतिक्रमण, 7 पर प्राथमिकी

रघुनाथपुर में धनवती नदी पर किये गए अतिक्रमण को हटाते एसडीएम प्रिय रंजन व अन्य अधिकारी।

 मोतिहारी/तुरकौलिया। आशा कुमारी।

पूर्वी चम्पारण के डीएम रमण कुमार ने मोतीझील व रघुनाथपुर के धनवती नदी पर किए गए अतिक्रमण को बहुत गंभीरता से लिया है। उन्होंने इसके विरूद्ध कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएम श्री कुमार के आदेश पर शनिवार को शहर से सटे रघुनाथपुर स्थित धनवती नदी पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चला। इस कड़ी में आज करीब एक दर्जन झोपड़ियों को हटाया गया। वहीं 7 अतिक्रमणकारियों को चिन्हित कर उनपर एफआईआर दर्ज की गई।
 
आज का अतिक्रमण सदर एसडीओ प्रिय रंजन राजू की मौजूदगी में हटाया गया। अतिक्रमण हटाने आए एसडीएम श्री राजू के साथ डीसीएलआर अजित कुमार, सीओ सन्तोष कुमार सुमन व रघुनाथपुर ओपी प्रभारी सन्दीप कुमार सहित भारी संख्या में पुलिस बल के जवान मौजूद थे। 
करीब एक दर्जन झोपड़ी को हटाया गया। सीओ श्री सुमन ने चिह्नित सात अतिक्रमणकारियों के विरुद्ध रघुनाथपुर ओपी में एफआईआर दर्ज कराई है। कार्रवाई के शिकार हुए अतिक्रमणकारियों में रघुनाथपुर वार्ड चार के संतोष कुमार बैठा, विनोदानंद वर्मा, उपेन्द्र कुमार, राकेश कुमार, ओम स्वीट्स संचालक ओमप्रकाश सिंह व केके इंस्टीट्यूट सहित अन्य शामिल है। एसडीओ ने कहा कि धनवती नदी पर अतिक्रमण करने वाले अन्य को चिन्हित करने के लिए सीओ को निर्देश दिया गया है। जिन लोगों पर भी एफआईआर दर्ज की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS