ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
मोतिहारी
मोतिहारी में आर्म्स के साथ दो धराए, तीन फरार, पुलिस ने कहा- लूट की फिराक में थे बदमाश
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 9:29:53 PM
मोतिहारी में आर्म्स के साथ दो धराए, तीन फरार, पुलिस ने कहा- लूट की फिराक में थे बदमाश

 
मोतिहारी। देशवाणी।
मुफस्सिल थाना की पुलिस ने दो बदमाशों को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है। जबकि अन्य तीन भागने में सफल हो गए हैं। पुलिस का कहना है कि लूट की वारदात को अंजाम देने की फिराक में बदमाश जुटे हुए थे। इसकी सूचना मिलने पर रेड की गई। जहां से दो बदमाश गिरफ्तार किए गए है।

 

इनके पास से 315 बोर की पिस्टल व तीन कारतूस जब्त किए गए हैं। पकड़े गए बदमाशों की पहचान हराज निवासी रेखा राय व हरियन छपरा निवासी ललन राय के रूप में की गई है। दोनों बदमाशों ने लूट के षड़यंत्र रचने की बात स्वीकारी है। उन्होंने पुलिस के समक्ष फरार हुए अपने साथियों ने नाम भी बताए हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए रेड कर रही है।


गिरफ्तार बदमाश-
1. रेखा राय- हराज, मुफस्सिल थाना
2. ललन राय- हरियन छपरा, मुफस्सिल थाना


फरार बदमाशों के नाम-
1. विनोद सहनी-मधुबनी घाट, मुफस्सिल थाना
2. जितेन्द्र सहनी- मधुबनी घाट, मुफस्सिल थाना
3. उपेन्द्र राय- बसवरिया, मुफस्सिल थाना

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS