ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
बिहार
मोतिहारी के एमएस कॉलेज में 29 से दो दिवसीय युवा सांसद कार्यक्रम, भाग लेंगे जनप्रतिनिधि, कानूनविद, शिक्षाविद व जानकार
By Deshwani | Publish Date: 21/6/2019 6:42:37 PM
मोतिहारी के एमएस कॉलेज में 29 से दो दिवसीय युवा सांसद कार्यक्रम, भाग लेंगे जनप्रतिनिधि, कानूनविद, शिक्षाविद व जानकार

 मोतिहारी।
आगामी दिनांक 29 व 30 जून को मुंशी सिंह महाविद्यालय में दो दिवसीय चम्पारण युवा संसद कार्यक्रम होने वाला है। इस दो दिवसीय चम्पारण युवा संसद कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए रेनू फाउंडेशन के बैनर तले  स्थानीय कार्यालय में आयोजन समिति की बैठक हुई। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तैयारियों एवं कार्यक्रम के रूपरेखा पर विचार विमर्श किया गया।

 इस कार्यक्रम का उद्देश्य चम्पारण का समावेशी विकास व उसके रोडमैप तथा विकास कार्यो में आ रही अड़चनो की भी चर्चा  की जाएगी। जिसमें स्थानीय जनप्रतिनिधि कानूनविद, शिक्षाविद तथा अलग-अलग क्षेत्रों के जानकारों के समक्ष इन प्रश्नों को रखा जायेगा। जिससे इसका समाधान ढूंढ़ा जा सके।

साथ ही साथ छात्रों वो नौजवानो को भारतीय संविधान एवं संसद की कार्यवाही की जानकारी भी दी जाएगी। बैठक में संस्थापक राहुल सिंह रेनू , संरक्षक अधिवक्ता पवन कुमार सिंह, अधिवक्ता कुंज रमन मिश्र, डॉ हेमंत झा, अधिवक्ता निशांत कुमार, सिद्धार्थ मिश्र, सुधांशु देव व विजय कुमार समेत आयोजन समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS