ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
बिहार
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 11:11:55 PM
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी

श्यामपुर बजार स्थित दुकान में सीसीटीवी में अपराधियों को खंगालते रक्सौल डीएसपी संजय झा के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

आदापुर स्थित श्यामपुर बाजार में गुरुवार को दिन-दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक कपड़े की दुकान से ग्राहकों की मौजूदगी में 4 लाख रुपये लूट लिए। हथियार के बल पर लूट के बाद भाग रहे अपराधियों का थाने के चौकीदार ने पीछा किया। धबधबवा नहर के आगे पीछा कर रहे चौकीदार रूपेश कुमार को आपराधियों ने गोली मार दी। चौकिदार घायल हो गए हैं। उनका इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में चल रहा है।

लूट की पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेट के आधार पर अपराधियों को तलाशने में लगी है। लिहाजा लूट की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

दुकान खुलते ही घुसे आधा दर्जन हथियारबंद-

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बाजार के मेन रोड स्तिथ जटाशंकर प्रसाद की कपड़ा दुकान खुलते ही दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने हमला बोल दिया। हथियार लहराते हुए दुकान के गल्ला से करीब चार लाख रुपये लूटकर भाग निकले।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधी अपाची बाइक पर सवार बताए गए हैं। लूटपाट की भनक लगते ही स्थानीय लोग सक्रिय हो गए और विरोध पर उतर गए। विरोध के बीच दो राउंड फायरिंग कर हथियार लहराते हुए अपराधी भागने लगे।

अपराधियों की गोली से घायल चौकीदार रूपेश कुमार का इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में हो रहा है।

थानाध्यक्ष ने भी किया पीछा-

पुलिस भी सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई। आदापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बलेरो से अपराधियों का पीछा शुरू किया। वहीं,चौकीदार रूपेश कुमार ने भी बाइक से पीछा किया। इसी बीच अपराधियों ने चौकिदार रूपेश को गोली मार दी। गोली पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी छौड़ादानो की ओर भाग गए। 

इधर,पुलिस मामले को ले कर जांच व छापेमारी में जुटी है। डीएसपी संजय कुमार झा मामले की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की शिनाख्त कर रहे हैं। 


आक्रोश में बंद रहेगा शनिवार को श्यामपुर बाजार-

वहीं,श्यामपुर बाजार में घटना को ले कर आक्रोश है। कई आक्रोशित लोग इस घटना को लेकर लोग कल आदापुर बन्द करेंगे। जबकि, इस मामले को ले कर टेक्सटाइल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक अरुण गुप्ता समेत आलोक कुमार श्रीवास्तव, विमल रूंगटा व राजू गुप्ता आदि ने घटना की घोर निंदा की व आक्रोश प्रकट करते हुए अपराधियों के अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS