ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
बिहार
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी
By Deshwani | Publish Date: 20/6/2019 11:11:55 PM
मोतिहारी के श्यमापुर बाजार में अपराधियों ने कपड़ा दुकान से 4 लाख लूटे, पीछा कर रहे थाना चौकीदार को गोली मारी

श्यामपुर बजार स्थित दुकान में सीसीटीवी में अपराधियों को खंगालते रक्सौल डीएसपी संजय झा के साथ अन्य पुलिस पदाधिकारी।

रक्सौल। अनिल कुमार।

आदापुर स्थित श्यामपुर बाजार में गुरुवार को दिन-दहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने एक कपड़े की दुकान से ग्राहकों की मौजूदगी में 4 लाख रुपये लूट लिए। हथियार के बल पर लूट के बाद भाग रहे अपराधियों का थाने के चौकीदार ने पीछा किया। धबधबवा नहर के आगे पीछा कर रहे चौकीदार रूपेश कुमार को आपराधियों ने गोली मार दी। चौकिदार घायल हो गए हैं। उनका इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में चल रहा है।

लूट की पूरी वारदात दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेट के आधार पर अपराधियों को तलाशने में लगी है। लिहाजा लूट की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

दुकान खुलते ही घुसे आधा दर्जन हथियारबंद-

जानकारी के अनुसार गुरुवार को बाजार के मेन रोड स्तिथ जटाशंकर प्रसाद की कपड़ा दुकान खुलते ही दो बाइक पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने हमला बोल दिया। हथियार लहराते हुए दुकान के गल्ला से करीब चार लाख रुपये लूटकर भाग निकले।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधी अपाची बाइक पर सवार बताए गए हैं। लूटपाट की भनक लगते ही स्थानीय लोग सक्रिय हो गए और विरोध पर उतर गए। विरोध के बीच दो राउंड फायरिंग कर हथियार लहराते हुए अपराधी भागने लगे।

अपराधियों की गोली से घायल चौकीदार रूपेश कुमार का इलाज रक्सौल के डंकन अस्पताल में हो रहा है।

थानाध्यक्ष ने भी किया पीछा-

पुलिस भी सूचना मिलते ही सक्रिय हो गई। आदापुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बलेरो से अपराधियों का पीछा शुरू किया। वहीं,चौकीदार रूपेश कुमार ने भी बाइक से पीछा किया। इसी बीच अपराधियों ने चौकिदार रूपेश को गोली मार दी। गोली पैर में लगी है। इसके बाद अपराधी छौड़ादानो की ओर भाग गए। 

इधर,पुलिस मामले को ले कर जांच व छापेमारी में जुटी है। डीएसपी संजय कुमार झा मामले की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज से अपराधियों की शिनाख्त कर रहे हैं। 


आक्रोश में बंद रहेगा शनिवार को श्यामपुर बाजार-

वहीं,श्यामपुर बाजार में घटना को ले कर आक्रोश है। कई आक्रोशित लोग इस घटना को लेकर लोग कल आदापुर बन्द करेंगे। जबकि, इस मामले को ले कर टेक्सटाइल चेम्बर ऑफ कॉमर्स के संरक्षक अरुण गुप्ता समेत आलोक कुमार श्रीवास्तव, विमल रूंगटा व राजू गुप्ता आदि ने घटना की घोर निंदा की व आक्रोश प्रकट करते हुए अपराधियों के अविलम्ब गिरफ्तारी की मांग की है।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS