ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
मोतिहारी
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन मना
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 11:27:27 PM
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन मना

रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल के ब्लॉक रोड स्थित भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यालय में बुधवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 49 वां जन्मदिन मनाया गया। बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव प्रो.अखिलेश दयाल व रक्सौल विधान सभा अध्यक्ष मनोरंजन तिवारी ने संयुक्त रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राहुल गांधी के 49 वें जन्मदिन पर केक काटकर एवं मिठाई खिलाकर दीर्घायु जीवन की कामना की गई। 

 

प्रदेश महासचिव प्रो.अखिलेश दयाल ने कहा कि आज देश में किसान, मजदूर व युवा सभी इस सरकार से क्षुब्ध है। देश के जवान रोज सीमा पर मारे जा रहे हैं। लेकिन सरकार कुंभकर्णी नींद में सोई हुई है। सर्वोच्य पद गृहमंत्री, वित्त मंत्री एवं रक्षामंत्री अनुभवहीन हैं। आज देश की स्थिति ऐसी है कि देश का चौथा स्तम्भ मरता किसान, बेरोजगार युवा, दिशाहीन अर्थव्यवस्था की चर्चा कम और सत्ता के प्रशंसा मे लगे हुये हैं।

 

प्रदेश महासचिव ने कहा कि बिहार के मुजफ्फरपुर में लगभग 140 बच्चों ने दम तोड़ दिया है। केन्द्र और राज्य मे डबल इंजन की सरकार है। फिर भी बच्चे सुरक्षित नहीं है। उक्त कार्यक्रम में ईश्वरचंद्र प्रसाद, केदार प्रसाद, घनश्याम श्रीवास्तव, सूरज कुमार, विकास कुमार, विशाल कुमार सिंह, सत्येन्द्र शर्मा व अवधेश यादव, म. इमरान उपस्थित थे।         

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS