ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
मोतिहारी
रक्सौल जीआपी ने नेपाली युवक को पकड़ा, कहा- चोरी की फिराक में था
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:59:15 PM
रक्सौल जीआपी ने नेपाली युवक को पकड़ा, कहा- चोरी की फिराक में था

 रक्सौल। अनिल कुमार।

रक्सौल स्टेशन पर तैनात रेल राजकीय पुलिस ने एक नेपाली युवक को गिरफ्तार किया है। रेल पु लिस का कहना है कि नेपाल कलैया निवासी सजी मियां को चोरी की योजना बनाते समय रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। जबकि इस सहयोगी भागने में सफल रहा है।
 
 जिसकी जानकारी देते हुए जीआरपी थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में नेपाल के कलैया निवासी नसरुद्दीन मियाँ के 30 वर्षीय पुत्र सजी मियाँ को गिरफ्तार किया गया है। वहीं इसका दूसरा साथी भागने में सफल रहा। इस संबंध में कांड संख्या 60/18 दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS