ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
बिहार
मोतिहारी के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिराेह को पुलिस ने दबोचा, पांच गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 14/6/2019 11:30:33 PM
मोतिहारी के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिराेह को पुलिस ने दबोचा, पांच गिरफ्तार

 

मोतिहारी।
 
पूर्वी चम्परण के कोटवा में सक्रिय चाकूबाज लूटेरा गिरोह का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने पांच कथित लूटेरों को पुलिस ने दबोच लिया है। इनके पास से पुलिस ने चाकू, 6 मोबाइल व तीन बाइक भी जब्त किए हैं।
 
 
 हाल के दिनों में कोटवा स्थित एनएच 28 पर यह गिरोह सक्रिय था। हाल के दिनों में इस गिरोह ने चाकू मारकर ताबड़तोड़ लूट की घटनाओं ने अंजाम दिया जा रहा था। इधर पुलिस की सक्रियता पर प्रश्न चिन्ह लगने लगा था। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों ने लूट की कई घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकारी है। जिसमें से दो आरोपी लूट व बाइक चाेरी में जेल भी जा चुके हैं।
 
गिरफ्तार किए गए-
1. राजकुमार-अमवा, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
2. सुमन कुमार-अमवा, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
3. रौशन कुमार- दिपउ, कोटवा, पूर्वी चम्पारण
4. संदेश कुमार- बालगंगा, रघुनाथपुर
5. रौशन कुमार यादव- राजेपुर, पूर्वी चम्पारण
 
प्रभारी एसपी अशोक कुमार का कहना है कि रौशन कुमार व रौशन यादव पहले भी लूट व बाइक चोरी में जेल जा चुके हैं। बताया कि पुलिस के समक्ष दिए स्वीकारोक्ति बयान में बदमाशों ने कोटवा, चकिया, डुमरियाघाट थाना क्षेत्रों में लूट की घटनाओं में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

छोपेमारी टीम में शामिल थी कई थानों की पुलिस-
प्रभारी एसपी श्री कुमार का कहना है कि इस छापेमारी टीम में सदर डीएसपी मुरली मनोहर मांझी के साथ केसरिया अंचल इंस्पेक्टर सुशील कुमार यादव, कोटवा, डुमरियाघाट, भोपतपुर ओपी व छतौनी थानाध्यक्ष के साथ पुलिस बल शामिल थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS