ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायलसमस्तीपुर: आपसी विवाद में चली गोली से महिला सहित दो जख्मी, गंभीर स्थिति में रेफरअभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर राज्‍यभर में हुआ प्रदर्शनमोतिहारी में एनएच 28 पर जय माता दी बस की चपेट में आए दो लोग, वाटगंज के मेडिकल प्रैक्टिसनर व भतीजे की मौत, बारिश में छतरी लगाकर राजमार्ग जाममोतिहारी के मधुबन में बारात में चली गोली, गोढ़वा के युवक की मौत, आर्म्स के साथ एक गिरफ्तारमोतिहारी के चकिया ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो की मौके पर मौत, तीसरा घायल, लोगों ने रात में ही कर दी सड़क जामसमस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौत
मोतिहारी
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल ने रिक्सा व ठेला चालकों को बांटे उपहार
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 8:43:49 PM
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल ने रिक्सा व ठेला चालकों को बांटे उपहार

 रक्सौल। अनिल कुमार।

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल इकाई के तत्वधान में गंगा दशहरा के दिव्य दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन ने मेहनतकश रिक्शा चालक व ठेला चालकों को गमछा शर्बत व पानी का बोतल उपहार स्वरूप देकर अनुकरणीय कार्य किया। सम्मेलन की अध्यक्ष वीणा गोयल अध्यक्षता में शहर के मेन रोड में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 200 रिक्शा चालक, ठेला चालक, टेम्पो चालक को गमछा, शर्बत और पानी की बोतल वितरण किए गए।
 
मारवाड़ी महिला सम्मेलन द्वारा बांटे गए उपहार से उपहार पाने वाले लोगो में खुशी साफ झलक रही थी। इस कार्यक्रम में  सचिव सोनू काबरा, कोषाध्यक्ष संगीता धनोठिया, अनुजा अग्रवाल, अनुराधा शर्मा, सुनीता साह, बबली अग्रवाल, शिखा रंजन, रचना रूंगटा व संगीता रूंगटा मौजूद थे। अध्यक्ष वीणा गोयल ने बताया कि उनकी संस्था गरीब बच्चो की शिक्षा के लिए सरस्वती विद्या मंदिर संस्कार स्कूल को गोद लिया है। जहाँ गरीब बच्चो को मुफ्त में शिक्षा दी जाती है। उनकी संस्था शिक्षा, नारी सशक्तीकरण, बाल विकास, पर्यावरण, नेत्र दान व बुजुर्गों के लिए कार्य करती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS