ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण में 1:00 बजे तक 45% से अधिक मतदानआज उच्‍चतम न्‍यायालय में दुष्‍कर्म और हत्‍या के चार आरोपियों की मुठभेड़ में मौत की एसआईटी जांच की याचिकाओं पर होगी सुनवाईएक संसदीय समिति ने कहा है कि सरकार को रसोई गैस पर अधिक सब्सिडी वाली एक और योजना शुरू करने के बारे में करना चाहिए विचारझारखंड में विधानसभा चुनाव 2019: तीसरे चरण का मतदान शुरूमेरे खून का एक – एक कतरा है संविधान विरोधी नागरिकता बिल के खिलाफ : पप्‍पू यादवउड़ीसा में महिलाओं और बच्चों से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए बनाए जाएंगे 45 नई फास्ट ट्रैक अदालतेंअब हम उन्हें चाचा नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कहेंगे: तेजस्वी यादववेडिंग एनिवर्सरी पर अनुष्का-विराट हुए रोमांटि‍क, शेयर की ये बेहद रोमांटिक तस्वीर
मोतिहारी
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल ने रिक्सा व ठेला चालकों को बांटे उपहार
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2019 8:43:49 PM
अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल ने रिक्सा व ठेला चालकों को बांटे उपहार

 रक्सौल। अनिल कुमार।

अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन रक्सौल इकाई के तत्वधान में गंगा दशहरा के दिव्य दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर अखिल भारतीय मारवाड़ी महिला सम्मेलन ने मेहनतकश रिक्शा चालक व ठेला चालकों को गमछा शर्बत व पानी का बोतल उपहार स्वरूप देकर अनुकरणीय कार्य किया। सम्मेलन की अध्यक्ष वीणा गोयल अध्यक्षता में शहर के मेन रोड में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें लगभग 200 रिक्शा चालक, ठेला चालक, टेम्पो चालक को गमछा, शर्बत और पानी की बोतल वितरण किए गए।
 
मारवाड़ी महिला सम्मेलन द्वारा बांटे गए उपहार से उपहार पाने वाले लोगो में खुशी साफ झलक रही थी। इस कार्यक्रम में  सचिव सोनू काबरा, कोषाध्यक्ष संगीता धनोठिया, अनुजा अग्रवाल, अनुराधा शर्मा, सुनीता साह, बबली अग्रवाल, शिखा रंजन, रचना रूंगटा व संगीता रूंगटा मौजूद थे। अध्यक्ष वीणा गोयल ने बताया कि उनकी संस्था गरीब बच्चो की शिक्षा के लिए सरस्वती विद्या मंदिर संस्कार स्कूल को गोद लिया है। जहाँ गरीब बच्चो को मुफ्त में शिक्षा दी जाती है। उनकी संस्था शिक्षा, नारी सशक्तीकरण, बाल विकास, पर्यावरण, नेत्र दान व बुजुर्गों के लिए कार्य करती है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS